बैग को लेकर बम का आतंक बना डॉक्टर के लिए वरदान

जीआरपी ने लौटाया 7 लाख के गहनों से भरा वह बैग
भीड़ के कारण गेदे लोकल के वेंडर कमरे में चढ़ गया था दंपति
नदिया : ट्रेन में एक बैग को लेकर बम का आतंक बैग के मालिक के वरदान साबित हुआ। यही कारण है कि आतंक में किसी ने उस बैग को हाथ नहीं लगाया जबकि उसमें लगभग 7 लाख रुपयों के गहने, मोबाइल फोन, महंगी घड़ी भी थी। मिली जानकारी के अनुसार नवमी की रात यह घटना गेदे लोकल में घटी। माथाभांगा अस्पताल के डॉक्टर प्रवीर बाग का वह बैग था। डॉक्टर अपनी पत्नी सीमा​ ​विश्वास के साथ नैहाटी स्टेशन से गेदे लोकल पर चढ़े थे। वे चाकदह में घर लौट रहे थे। ट्रेन में अत्याधिक भीड़ के कारण वे लोग वेंडर कमरे में चढ़े थे और हड़बड़ी में चाकदह स्टेशन पर उतर गये। टेंडर कमरे में एक उस बैग को देख चर्चा होने लगी कि बैग में जरूर बम होगा। देखते ही देखते बम का आतंक पूरे ट्रेन में मच गया जिसकी खबर पाकर जीआरपी वहां पहुंची और उस बैग को वहां से ले गयी। बैग खोलने पर पुलिस कर्मियों ने पाया कि उसमें गहने भरे थे। वहीं दूसरी ओर बैग को छोड़कर घर गये डॉक्टर को जब इसकी याद आयी तो वे सकपका गये और बैग की तलाश करते हुए वे चाकदह स्टेशन पर गये और रानाघाट जीआरपी अधिकारियों से संपर्क किया। वहीं बैग को जब उनके सामने लाया गया तो वे पहचान गये। रेलवे पुलिस डीएसपी (गेदे) नरेंद्रनाथ दत्त ने बताया कि डॉक्टर से बैग और उन गहनों को लेकर संबंधित कुछ दस्तावेजों को दिखाने को कहा गया। इसकी पुष्टि हो जाने के बाद बुधवार की सुबह डॉक्टर प्रवीर बाग को उनका बैग सौंप दिया गया। पूजा की इस भीड़भाड़ में अपना लाखों के गहने वापस मिलने की उम्मीद लगभग खो चुके दंपति ने बैग पाकर राहत की सांस ली। साथ ही रेलवे पुलिस की भूमिका की खूब सराहना की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पार्टी कार्यकर्ताओं का पीएम मोदी ने किया अभिवादन, दे​खिए वीडियो

नई दिल्ली : बीजेपी मुख्यालय में गुजरात की प्रचंड जीत का जश्न मनाया जा रहा है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वहां पहुंच गए आगे पढ़ें »

रिकॉर्ड जीत पर बोले पीएम मोदी- थैंक्यू गुजरात

नई दिल्ली : गुजरात में रिकॉर्ड जीत के बाद जनता को धन्यवाद देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा-थैंक्यू गुजरात। अभूतपूर्व चुनाव परिणामों को देखकर आगे पढ़ें »

ऊपर