दिनभर खिली रही धूप, मगर ठिठुरन जारी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : रविवार को कोलकाता का 12 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया। पहले की तुलना में भले ही तापमान बढ़ा है मगर ठिठुरन जारी है। सुबह से ही धूप खिली रही मगर हवा चलने के कारण लोगों को काफी ठंड की अनुभूति होती रही। शाम और रात में ठंड काफी बढ़ गयी। अलीपुर मौसम विभाग के डायरेक्टर गणेश दास ने बताया कि अगले कुछ दिनों तक कोलकाता का तापमान इसी तरह रहेगा। वहीं जिलों में ठंड बढ़ेगी। बता दें कि गत गुरुवार को कोेलकाता का तापमान 12 डिग्री के आस-पास रहने के बाद शुक्रवार को 10 डिग्री पर जा पहुंचा था। शनिवार काे कोलकाता का न्यूनतम तापमान 12 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो स्वाभाविक से 2 डिग्री सेल्सियस कम रहा। वहीं अधिकतम तापमान 22.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो स्वाभाविक से 3 डिग्री सेल्सियस कम था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

46वें अंतरराष्ट्रीय में अमेरिकी पैवेलियन कोलकाता पुस्तक मेले का उद्घाटन

कोलकाता : अमेरिकी महावाणिज्यदूत मेलिंडा पावेक ने 46वें अंतरराष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेले में अमेरिकी पैवेलियन का उद्घाटन किया। इस वर्ष मंडप की थीम डीईआईए (विविधता, आगे पढ़ें »

गांजा तस्करी के आरोप में अभियुक्त को 3 साल कैद की सजा

कोलकाता : गांजा तस्करी के आरोप में अदालत ने एक तस्कर को दोषीठहराते हुए 3 साल कैद की सजा सुनायी है। अलीपुर कोर्ट के अतिरिक्त आगे पढ़ें »

ऊपर