नवंबर में राज्य को मिलेगा ‘धनधान्य ऑडिटोरियम’ का तोहफा

कोलकाता : नवंबर महीने में राज्य को एक और ऑडिटोरियम धनधान्य मिलेगा। सूत्रों की माने तो दीवाली के बाद इस ऑडिटोरियम का उद्घाटन किया जाएगा। पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों ने बताया कि आईआईटी खड़गपुर द्वारा फिट सर्टिफिकेट अब तक नहीं मिला है। वह मिलने के साथ ही उद्घाटन की तारीख तय कर दी जाएगी। उद्घाटन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी करेंगी। सूत्रों ने बताया कि 15 नवंबर तक उद्घाटन करने की बात है।
ऑडिटोरियम में 2400 सीटें हैं। 2016 में इसके निर्माण का कार्य शुरू किया गया था। इसे बनाने में 440 करोड़ रुपये की लागत आयी है। सूरत के कीमती पत्थरों से इसका इंटीरियर काम किया गया है। यहां कॉन्फ्रेंस हॉल, फूड कोर्ट की भी व्यवस्था की गयी है। इंजीनियरों का कहना है कि ऑडिटोरियम का बाहरी काम लगभग पूरा कर लिया गया है। भीतर में कुछ काम बाकी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पार्थ के खिलाफ दाखिल चार्जशीट का तकनीकी रोड़ा

अभी इंतजार है राज्य सरकार की अनुमति का सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टीचर नियुक्ति घोटाले में सीबीआई की तरफ से पहली चार्जशीट अलीपुर के सीबीआई कोर्ट में आगे पढ़ें »

सरकारी सुविधाएं लेते समय किया था मुफ्त इलाज का वादा

निजी अस्पतालों व नर्सिंग होमों के खिलाफ पीआईएल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सरकारी सुविधा लेते समय निजी अस्पतालों और नर्सिंग होमों ने एक निर्धारित संख्या में आम आगे पढ़ें »

ऊपर