सड़कों की मरम्मत के लिए राज्य ने दिया 200 करोड़ का फंड

पूजा से पहले पूरे राज्य की सड़कों की करनी होगी मरम्मत
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्यभर में जितनी भी खराब और गड्ढेवाली सड़कें हैं उनकी मरम्मत दुर्गापूजा से पहले पूरी करनी होगी। सूत्रों की माने तो नवान्न ने इस बाबत करीब 200 करोड़ रुपये का फंड जारी किया है। मालूम हो कि पिछले दिनों की लगातार भारी बारिश की वजह से कई जगहों में सड़कों की हालत खस्ताहाल हो गयी है। इधर दुर्गापूजा करीब है ऐसे में सड़कों की मरम्मत सरकार की बड़ी जिम्मेदारी है। ये सड़कें पंचायत, निकाय और पीडब्ल्यूडी विभाग के अंतर्गत आती हैं। देखा गया है कई जगह सड़कों की पिच उठ गयी है तो कहीं सड़कों ने गड्ढों का आकार ले लिया है। इन सभी सड़कों की मरम्मत का निर्देश संबंधित विभाग को दे दिया गया है। सूत्रों की माने तो कोलकाता नगर निगम के तहत आने वाली सड़कों की मरम्मत का काम चालू कर दिया गया है। दूसरी तरफ जिलों में भी नगरपालिका के अंतर्गत आने वाली सड़कें भी बननी शुरू होंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जब शादी में दुल्हन ने पिता के साथ किया धमाकेदार डांस

नई दिल्‍ली : शादी के मौके पर पिता और बेटी के धमाकेदार डांस करने का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आगे पढ़ें »

केंद्रीय विद्यालय के टॉयलेट में 11 साल की छात्रा से गैंगरेप और टीचर ने…

नई दिल्‍ली : दिल्ली में एक केंद्रीय विद्यालय में 11 साल की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। इसे लेकर दिल्‍ली महिला आगे पढ़ें »

ऊपर