दिनदहाड़े ज्वेलरी दुकान में लाखों की डकैती से हड़कंप

बर्नपुर : हीरापुर थाना अंतर्गत सारदा पल्ली स्थित ध्रुव डंगाल रेलवे क्रासिंग समीप स्थित ज्वेलरी दुकान में दिनदहाड़े हथियारों से लैस अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान अपराधियों ने दुकान मालिक रवि बर्मन पर हमला कर उसे घायल कर दिया। घटना से इलाके में हड़कंप का माहौल है। जानकारी के अनुसार बर्नपुर के सारदा पल्ली इलाके के रेलवे क्रासिंग समीप ओम ज्वेलर्स में सोमवार की दोपहर बाइक से पहुंचे 4 अपराधियों ने धावा बोलकर डकैती की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान अपराधियों ने हथियार की नोंक पर पहले दुकान को शटर को बंद किया। फिर दुकान के शो केस तथा तिजोरी में रखे सोने चांदी के गहनों तथा कैश को लेकर फरार हो गये। वहीं विरोध करने पर अपराधियों ने दुकान मालिक रवि बर्मन की पिटाई कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची हीरापुर थाना पुलिस द्वारा इलाके में नाकेबंदी कर जांच शुरू कर दी गई है। घटना में घायल दुकान मालिक को इलाज के लिये आसनसोल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। दिनदहाड़े घाटे इस डकैती की घटना ने पुलिस द्वारा बरती जा रही सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर