नवान्न अभियान के असल पीड़ितों को नहीं लाया गया केंद्रीय नेतृत्व के सामने

भाजपा के विक्षुब्धों ने दी जेपी नड्डा को चिट्ठी
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : प्रदेश भाजपा के विक्षुब्धों ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को चिट्ठी देते हुए आरोप लगाया कि नवान्न अभियान के असल पीड़ितों काे केंद्रीय नेतृत्व द्वारा गठित फैक्ट फाइंडिंग कमेटी के सदस्यों के सामने नहीं लाया गया। इस बारे में भाजपा के विक्षुब्ध नेता समसुर रहमान ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व द्वारा फैक्ट फाइंडिंग कमेटी के भेजे जाने की खबर से हम लोग काफी खुश थे। हालांकि टीम को केवल कोलकाता तक ही सीमित रखा गया जबकि पूर्व व पश्चिम मिदनापुर, हुगली, हावड़ा, बर्दवान, बीरभूम, बांकुड़ा व पुरुलिया जिलों से आये जो कार्यकर्ता नवान्न अभियान में घायल हुए थे, उनसे फैक्ट फाइंडिंग कमेटी के सदस्यों को मिलने नहीं दिया गया। सांतरागाछी में हम पुलिस के खिलाफ खड़े हुए और 5-6 घण्टे यानी शाम होने तक डंटे थे। यह हमारे अस्तित्व की लड़ाई थी क्योंकि काफी कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव के बाद हुई हिंसा के कारण अब तक घर नहीं लौट पाये हैं। इसके साथ ही कहा गया है कि नवान्न अभियान में उचित रणनीति की स्पष्ट कमी देखी गयी और नेताओं ने पहले ही गिरफ्तारियां दे दी जबकि कार्यकर्ता डंटे रहे। प्रदेश भाजपा के सांगठनिक महासचिव अमिताभ चक्रवर्ती पर भी उन्होंने पत्र में गंभीर आरोप लगाये और उन्हें हटाने की मांग की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाटपाड़ा में महिला से मारपीट का आरोप, 1 गिरफ्तार

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा में पूजा कमेटी द्वारा मांगा गया चंदा नहीं देने के कारण एक म​हिला से मारपीट-गालीगलौज करने का आरोप स्थानीय एक पूजा कमेटी आगे पढ़ें »

बंगालः माइक बजाने से मना करने पर युवक की पीट-पीटकर हत्या

मामले में पु​लिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया पंडाल के सामने ही खो गया था उसका मोबाइल नदिया : माइक बजाने से मना करने के कारण आगे पढ़ें »

ऊपर