चोरी कर भाग रहे युवक को पुलिस ने दबोचा

बेलघरिया : शनिवार की रात गश्त लगाने के दौरान एक युवक को भागते हुए देखा और उसका पीछा किया। पुलिस ने उसे फिर देखा कि वह एक मंदिर की छत पर चढ़ गया है, जहां से पुलिस ने उसे पकड़ लिया और उसके पास से आभूषण और कुछ पैसे बरामद किए। अभियुक्त उसी मंदिर में चोरी करके भाग रहा था मगर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। बेलघरिया थाने की पुलिस ने अभियुक्त को जतिनदास नगर के शिवकाली मंदिर के पास से गिरफ्तार किया। उसका नाम सुमित दास बताया गया है। वह दमदम के छाताकल का निवासी है। अभियुक्त ने प्राथमिक पूछताछ में स्वीकार किया कि वह कई मंदिरों और घरों में चोरी कर चुका है। पुलिस ने उसके पास से चोरी के कुछ और भी सामान बरामद किए हैं। अभियुक्त को रविवार बैरकपुर कोर्ट में पेश करते हुए हिरासत में लिया गया है। उससे आगे की पूछताछ की जा रही है। साथ ही इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि अंचल में हुई चोरियों में उसका कितना हाथ है और उसके कौन-कौन साथी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर