ठाकुरनगर बाजार में व्यवसायी पर जानलेवा हमला करने वाले की सामूहिक पिटायी से मौत

इलाके में दूसरे दिन भी भारी तनाव, कुल 8 गिरफ्तार
व्यावसायिक रंजिश को पुलिस बता रही है घटना का कारण
बनगांव : बनगांव अंचल के गायघाटा थाना अंतर्गत ठाकुरनगर बाजार इलाके में मंगलवार की रात स्थानीय व्यवसायी मनोरंजन मजुमदार पर धारदार हथियार से प्रहार कर उसकी हत्या की कोशिश इलाके के एक व्यक्ति पार्थ समाद्दार ने की। मनोरंजन पर हमला होते देख जब उसका भाई सुरंजन उसे बचाने के लिए आया तो अभियुक्त ने उस पर भी चाकू से प्रहार कर दिया। मजुमदार भाइयों की इस तरह से हत्या किये जाने की कोशिश को लेकर वहां भारी तनाव फैल गया। गुस्साये लोगों ने वहां से भाग निकले अभियुक्त पार्थ समाद्दार को देर रात ही खोज निकाला और उसकी सामूहिक पिटायी कर दी। फैले तनाव की खबर पाकर गायघाटा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल मजुमदार भाइयों को बनगांव सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती करवाया। साथ ही सामूहिक पिटायी से बुरी तरह घायल हो गये पार्थ को भी अस्पताल पहुंचाया गया। उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए उसे देर रात ही बारासात जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया वहां इलाज के दौरान पार्थ की मौत हो गयी। पुलिस ने इन दोनों ही मामलों में कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। मनोरंजन व सुरंजन पर हमले के आरोप में पुलिस ने तनय घोषाल को गिरफ्तार किया है जबकि सामूहिक पिटायी कर हत्या मामले में पुलिस ने 7 को गिरफ्तार कर बुधवार को बनगांव कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने अभियुक्तों को पुलिस हिरासत में भेज दिया। बनगांव जिला पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि व्यावसायिक रंजिश को लेकर पार्थ ने मनोरंजन की हत्या की कोशिश की थी। फिलहाल घटना की छानबीन जारी है। साथ ही इलाके में फैले तनाव को देखते हुए वहां पिकेटिंग कर विशेष तौर पर नजरदारी की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा-पुरी के बीच दौड़ेगी 8 कोच की नई मिनी वंदे भारत ट्रेन

हावड़ा : भारतीय रेलवे 2 रूटों पर मिनी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चलाने चल रही है। हावड़ा-न्यूजलपाईगुड़ी के बाद अब रेलवे मंत्रालय अगले महीने से आगे पढ़ें »

पुस्तक मेला के लिए साल्टलेक रूट में बढ़ायी जायेंगी बस सर्विसेज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगामी 30 जनवरी से साल्टलेक के सेंट्रल पार्क में पुस्तक मेला की शुरुआत होगी। ऐसे में साल्टलेक रूट में हर बार की आगे पढ़ें »

ऊपर