पार्टनर ने करवायी थी सुपारी किलर से व्यवसायी की हत्या

दो और अभियुक्त हुए गिरफ्तार
बारासात : बारासात अंचल के दत्तोपुकुर थाना अंतर्गत काशीमपुर ग्राम पंचायत के खेजुरतल्ला इलाके में सोमवार की रात व्यवसायी मन्मथ मंडल (45) की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके पार्टनर चंडी घोष व एक सुपारी किलर आकाश नायक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने पहले ही इस मामले में एक अभियुक्त मानिक व्यापारी को गिरफ्तार किया है। घटना के पीछे के कारणों का खुलासा करते हुए बारासात जिला पुलिस एसपी राजनारायण मुखर्जी ने बताया कि मन्मथ के साथ उसके तीन और पार्टनर जमीन खरीदने-बेचने का काम करते हैं। बारासात में एक 22 बीघा जमीन की मन्मथ ने अकेले ही डील की थी जिसको लेकर चंडी और एक अन्य पार्टनर के बीच झगड़ा हुआ। इसके बाद ही चंडी और एक अन्य पार्टनर ने उसकी हत्या की साजिश रच डाली। इस साजिश के तहत ही उस दिन शाम को चंडी घोष ने मन्मथ को घर से बाहर बुलाया जहां एक मोटरसाइकिल पर पहुंचे 3 अभियुक्तों ने उसे रास्ते में ही रोककर मन्मथ को गोली मार दी। आकाश के साथ एक अन्य सुपारी किलर भी था। इस हत्याकांड में अभी 2 और अभियुक्तों को चिह्नित किया गया है, उनकी तलाश की जा रही है। वहीं एसपी ने यह भी बताया कि हत्या के लिए इस्तेमाल किये गये 2 वन शार्टर गन भी बरामद कर लिये गये हैं। चंडी ने सुपारी किलर को कितने रुपये दिये या फिर इसके लिए कितने का सौदा हुआ था, इसकी छानबीन की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब दूसरे मामले में नौशाद सिद्दीकी को 6 दिनों की पुलिस हिरासत

पंचायत चुनाव तक मुझे जेल में रखना चाहती है तृणमूल - नौशाद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भांगड़ से आईएसएफ विधायक नौशाद सिद्दीकी को शुक्रवार को 6 दिनों आगे पढ़ें »

शुभेंदु के बाद दिलीप और मिठुन ने भी कहा, ‘अल्पसंख्यक विरोधी नहीं है भाजपा’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में पंचायत चुनाव होने वाले हैं और अगले साल लोकसभा चुनाव भी है। ऐसे में भाजपा अभी से खुद को आगे पढ़ें »

ऊपर