लॉन्च से वृद्ध ने बीच नदी में लगाई छलांग, हुई मौत

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में चलती लॉन्च से बीच गंगा नदी में एक वृद्ध ने छलांग लगा दी। वृद्ध को किसी तरह तुरंत उद्धार कर अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना नॉर्थ पोर्ट थानांतर्गत गंगा नदी की है। मृतक का नाम प्रेम बहादुर सिंह (67) है। वह पर्णश्री थानांतर्गत यूनिक पार्क इलाके का रहनेवाला था। पुलिस के अनुसार शनिवार की सुबह वृद्ध चांदपाल घाट से लॉन्च में सवार होकर शिवपुर की तरफ जा रहा था। आरोप है कि तभी अचानक बीच नदी में वृद्ध ने लॉन्च से छलांग लगा दी। वृद्ध को नदी में कूदते देख वहां मौजूद बोट के लोगों ने उसका तुरंत उद्धार किया और मेडिकल कॉलेज व अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने प्राथमिक जांच में पाया कि वृद्ध रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी था। घर में उसके बेटे और बहू हैं। बीते कुछ दिनों से वह अपनी बीमारी के कारण परेशान था और संभवत: इसी कारणवश उसने लॉन्च से कूदकर आत्महत्या कर ली।

Visited 109 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

National Safety Day 2024: क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस ? जानिए इस दिन का महत्व

नई दिल्ली: देश में हर साल 4 मार्च को राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस मनाया जाता है। इस दिन का उद्देश्य है विभिन्न क्षेत्रों में सुरक्षा को आगे पढ़ें »

West Bengal Weather: बदल गया मौसम का मिजाज, आज बंगाल के इन जिलों में बारिश के आसार

कोलकाता: बंगाल में एकबार फिर मौसम में परिवर्तन होने जा रहा है। मौसम विभाग ने कोलकाता के साथ-साथ पूरे दक्षिण बंगाल में बारिश का अनुमान आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!