दुर्गापूजा से छठ तक रोशनी में सराबोर रहेगा महानगर

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दुर्गापूजा से छठ पूजा तक महानगर के सभी प्रमुख मार्गों पर निगम की ओर से रोशनी की व्यवस्था की जाएगी। एमएमआईसी संदीप रंजन बख्शी ने बताया कि हर साल दुर्गापूजा के दौरान निमग की ओर से महानगर के विभिन्न इलाकों को रोशनी से सजाया जाता है। इस दौरान सड़क किनारे लाइटिंग की व्यवस्था के साथ ही सरकारी इमारतों को भी रोशनी की पंक्तियों से सजाया जाता है। कोरोना की वजह से बीते दो साल दुर्गापूजा का आयोजन उस पैमाने पर नहीं किया जा सका जिसके लिए कोलकाता विख्यात है। दुर्गापूजा से शुरू हो रहे त्योहारी मौसम को केंद्र कर निगम के रोशनी और बिजली विभाग ने इस वर्ष दुर्गापूजा से छठ तक महानगर को रोशनी में सजाने का निर्णय लिया है। दुर्गापूजा और दीपावली के दौरान जहां सभी प्रमुख मार्गों पर विशेष लाइटिंग की जाएगी वहीं विजयादशमी और छठ पूजा के दौरान महानगर के घाटों को रोशनी से सजाया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सिविक वॉलंटियर को पीटने वाले अभियुक्तों को पु​लिस की गाड़ी से उतार ले गये पार्षद !

पुलिस ने जारी किया पार्षद की गिरफ्तारी का वारंट अभियुक्त 2 टोटो ड्राइवरों को किया गया गिरफ्तार खड़दह : ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर अपनी मनमानी कर आगे पढ़ें »

एसएससी मामले में गिरफ्तार सुबीरेश भट्टचार्य को 10 दिनों की जेल हिरासत

अदालत ने सीबीआई के जांच अधिकारी की लगायी क्लास जज ने पूछा- क्यों चाहिए सीबीआई हिरासत वजह बताईए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को एसएससी मामले में गिरफ्तार आगे पढ़ें »

ऊपर