कार में एक्ट्रेस को नींद आते ही पति ने मार दी थी गोली !

रांची से अभिनेत्री के घरवालों ने दर्ज की थी शिकायत
प्रकाश का होगा गन शॉट रेसीड्यू टेस्ट
सन्मार्ग संवाददाता
हावड़ा : हावड़ा के एन. एच. 16 पर हुई अभिनेत्री रिया कुमारी उर्फ ईशा आलिया की हत्या के मामले में आखिरकार पुलिस ने पति प्रकाश कुमार को देर रात गिरफ्तार कर लिया। दरअसल बुधवार की सुबह से ही पुलिस को प्रकाश की बातों में असंगतियां लग रही थीं। खुद एसपी स्वाति भंगालिया प्रकाश से पूछताछ कर रही थीं। वे केवल रिया के घरवालों का हावड़ा आने का इंतजार कर रही थीं। देर रात जब रांची से रिया के घरवाले पहुंचे तो उन्होंने प्रकाश समेत उसके 2 भाई और उसकी पहली पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने बताया कि कार में एक्ट्रेस को नींद आते ही पति ने गोली मार दी थी। असल में प्रकाश ने गोली चलाई या नहीं, इसकी जांच की जा रही है। इसके लिए गन शॉट रेसीड्यू टेस्ट यानी जीएसआर किया जाएगा। गोली के खोल गाड़ी में ही मिले। इसके साथ ही पिछली सीट पर खून के निशान भी मिले हैं। कई सवाल खड़े हो रहे थे कि इतनी ठंड के दौरान गाड़ी की कांच क्यों खुली थी। प्रकाश को जब नेचर्स काॅल आया तभी रिया को गोली मार दी गयी। उस समय गाड़ी में उनकी ढाई साल की बेटी भी मौजूद थी। एसपी ने कहा कि जिस प्रकार प्रकाश लगातार कह रहा था कि उसे तीन लोगों ने आकर घेरा और उन पर लोगों ने हमला किया। फिर पत्नी पर गोली चला दी। इन बातों की कोई भी बुनियाद नहीं थी। आरोप है कि प्रकाश लगातार रिया पर शारीरिक अत्याचार करता था। उसे मारता-पीटता था। उसे पहले भी कई बार जान से मारने की धमकी दे चुका था। गुरुवार को प्रकाश को उलूबेड़िया अदालत में पेश किया गया। वहां से उसे पुलिस हिरासत में लिया गया है। इस मामले में कई और पहलू सामने लाये जायेंगे।
रिया के शव की फाॅरेंसिक जांच : प्रकाश की गिरफ्तारी के बाद रिया के शव की फाॅरेंसिक जांच की गयी, साथ ही गाड़ी की भी फाॅरेंसिक जांच की गयी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोली मारने के बाद रिया के सिर में गहरा घाव हो गया। इसकी जांच की जाएगी कि वहां गन पाउडर फंसा है या नहीं। हत्या से पहले हाथापाई हुई थी तो फॉरेंसिक टीम पीछे के पंजों पर निशान भी तलाशेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सॉल्टलेक में बैठकर ब्रिटेन के नागरिकों को लगाते थे चूना, 13 गिरफ्तार

हाई स्पीड इंटरनेट देने के नाम पर लोगों को फंसाते थे जाल में सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : सॉल्टलेक में बैठकर ब्रिटेन के नागरिकों को कंप्यूटर पर हाई आगे पढ़ें »

अलीपुर चिड़ियाखाना से कुवैत से आयी महिला हुई लापता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अलीपुर थानांतर्गत अलीपुर चिड़ियाखाना के निकट से कुवैत से आयी एक महिला अचानक लापता हो गयी। लापता हुई महिला का नाम नौरा आगे पढ़ें »

ऊपर