लड़की पर कल हुआ था एसिड अटैक, आज देने पहुंची माध्यमिक

बीरभूम : जीवन की पहली बड़ी परीक्षा। मेरिट लिस्ट में जगह पाने की चाहत लंबे समय से है। वह लड़की 1 से 10 तालिका के बीच अपना नाम देखना चाहती थी, लेकिन परीक्षा शुरू होने से ठीक एक दिन पहले एक भयानक घटना घटी। सहपाठी ने उसके दाहिने हाथ पर तेजाब फेंक दिया। देखते ही देखते हाथ जल गया। लेकिन वह हार मानने को तैयार नहीं है। लड़की गुरुवार को राइटर मिलने के बाद परीक्षा देने पहुंची। यह घटना बीरभूम के नलहाटी थाना क्षेत्र के मेहग्राम की है। नलहाटी थाने में शिकायत दर्ज कराई जा चुकी है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार बीते मंगलवार की शाम छात्रा अपने घर पर पढ़ाई कर रही थी। उस समय उसके स्कूल के एक दोस्त ने उसे गिफ्ट देने के लिए बाहर बुलाया। दोस्त के बुलाने पर वह घर से निकली ही थी कि एक उसे एक चिट्ठी थमा दी गई। आरोप है कि पत्र लेने के बाद आरोपी तेजाब डालकर फरार हो गया।
छात्रा से कहा गया, ‘आपके लिए एक चीज है।’ छात्र ने पत्र देखा तो उसमें लिखा था ‘आपको 1 और 10 के बीच स्थान पाने का बहुत शौक है। हम उस शौक को कभी पूरा नहीं होने देंगे’।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Loksabha Elections : 21 राज्यों की 102 सीटों पर 63% वोटिंग

नई दिल्ली : लोकसभा के फर्स्ट फेज में 21 राज्यों-केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग पूरी हुई है। सुबह 7 बजे से शाम आगे पढ़ें »

चीन की उड़ी नींद! भारत ने फिलीपींस को भेजा ब्रह्मोस क्रूज मिसाइल

नई दिल्ली: भारत ने फिलीपींस को शक्तिशाली ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल की पहली खेप भेज दी है। डिफेंस एक्सपोर्ट में भारत ने ये बड़ा कदम आगे पढ़ें »

ऊपर