बच्चा गोद देने के नाम पर ठगी करनेवाले गिरोह का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार

सड़कों पर विज्ञापन का पोस्टर लगाकर लोगों को फंसाते थे जाल में
सड़क पर लगे विज्ञापन ने पुलिस को पहुंचाया ठग तक
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बच्चा गोद देने के नाम पर लोगों से ठगी करनेवाले गिरोह का कोलकाता पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। घटना हरिदेवपुर थाना इलाके की है। पुलिस ने मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम रंजीत दास है। वह हरिदेवपुर के जीवन मोहन घोष पार्क रोड का रहनेवाला है। पुलिस मामले में दो महिलाओं की तलाश कर रही है।
क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार हरिदेवपुर थाने के एसआई प्रीतम विश्वास इलाके में जब गश्त लगा रहे थे तभी कबाड़डांगा मोड़ के पास उन्होंने एक विज्ञापन देखा। विज्ञापन में लिखा हुआ था कि अगर आप बच्चा गोद लेना चाहते हैं तो हमसे संपर्क करें। उक्त विज्ञापन पर दो फोन नंबर भी लिखे हुए थे। उक्त विज्ञापन को देखने के बाद उस पर दिए गए नंबर पर फोन कर एसआई प्रीतम विश्वास ने रंजीत दास से संपर्क किया। रंजीत ने पुलिस कर्मी को बताया कि वह अपनी पत्नी माधवी राय और भाभी सुप्रिया व अन्य के साथ श्री रामकृष्ण नतुन जीवननंदन सेवाश्रम नामक सोसायटी चलाता है। वर्तमान में वे लोग नि:संतान दंपति को जल्द से जल्द बच्चा गोद दिलाने का काम करते हैं। इस पूरी प्रक्रिया में उनके द्वारा कम समय लिया जाता है। मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि उसके पास इस तरह की सेवा देने का कोई सरकारी अधिकार नहीं है। इसके बाद ही पुलिस ने अभियुक्त रंजीत दास को गिरफ्तार कर लिया। ‌पुलिस मामले में फरार अन्य अभियुक्तों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हांसखाली में 3 शक्तिशाली टिफिन बम बरामद

नदिया : हांसखाली थाना अंतर्गत कैखाली इलाके में बुधवार की सुबह एक परित्यक्त जगह पर इलाके के लोगों ने 3 टिफिन देखकर बम होने की आगे पढ़ें »

टीटागढ़ स्टेशन के निकट बम विस्फोट, किशोर घायल

टीटागढ़ : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि टीटागढ़ स्टेशन के निकट बम विस्फोट में एक किशोर घायल हो गया है। घायल आगे पढ़ें »

ऊपर