पहले बरामद हुआ था जिस कमरे से शव वहीं लग गयी आग

छानबीन के लिए कमरे को किया गया था सील
आग के कारणों को लेकर उठ रहे हैं कई सवाल
हालीशहर : कल्याणी हाईवे कांपा मोड़ स्थित स्टार होटल के उसी कमरे में मंगलवार की देर रात आग लग गयी जहां गत महीने की 25 तारीख को एक युवती का शव बरामद किया गया था। युवती के प्रेमी ने ही उसकी हत्या कर शव को रूम के बाथरूम में रख दिया था और अपने अपराध को कबूलते हुए उसने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया था। घटना की छानबीन के लिए पुलिस ने कमरे को सील कर दिया था। माना जा रहा है कि वहां हत्या के महत्वपूर्ण सबूत होंगे अतः यह आग कई तरह के सवाल खड़े करती है। देर रात होटल कर्मियों की ही नजर सबसे पहले 105 नंबर रूम से निकल रहे धुएं पर पड़ी जिसे देख उन्होंने तत्परता दिखाते हुए आग बुझाने की कोशिश की मगर परिस्थिति उनके नियंत्रण में नहीं होने पर खबर दमकल को दी गयी गयी। दमकल के 2 इंजनों ने बाद में आग बुझायी, साथ ही आग की खबर पाकर पुलिस वहां पहुंची और कुछ नूमनों को संग्रह किया। बताया गया है कि होटल रूम की अब फॉरे​न्सिक टीम जांच करेगी। आग के कारणों को लेकर फिलहाल कुछ स्पष्ट नहीं है हालांकि होटल के मालिक नूर आलम का कहना है कि कमरे को पुलिस ने उसी अवस्था में सील कर दिया था। रूम में पंखा, लाइट व गीजर सब चल रहे थे अतः संभव है इस कारण ही शार्ट सर्किट से आग लगी थी हालां​कि मालिक के इस बयान को लेकर भी कई सवाल खड़े हुए हैं जिसकी सत्यतता की जांच भी पुलिस कर रही है। बताया गया है कि इस होटल में अग्निशमन की उचित व्यवस्था भी नहीं है।

Visited 90 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Budhwar ke Upay: बुधवार के दिन करें ये 5 उपाय, करियर व कारोबार के लिए …

कोलकाताः बुधवार का दिन प्रथम पूजनीय भगवान गणेश और लाल किताब के अनुसार मां दुर्गा को समर्पित है लेकिन इसके देवता बुध है। बुध ग्रह आगे पढ़ें »

IPL 2024 को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, इस तारीख से खेला जाएगा

नई दिल्ली: भारत समेत दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। IPL 2024 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। IPL के आगे पढ़ें »

ऊपर