पिता ने नहीं दी मोटर साइकिल तो युवक ने कर ली आत्महत्या, मौत की खबर सुन खुद फंदे से झूला दोस्त

बीरभूम : दोस्त की आत्महत्या की खबर सुनकर दूसरे दोस्त ने भी आत्महत्या कर ली। घटना मोहम्मद बाजार के देउचा इलाके में घटी है। मृतकों का नाम स्टिफेन हेम्ब्रम (16) और चैंपियन मुर्मू (16) है। इस घटना ने क्षेत्र के लोगों को झकझोर कर रख दिया है। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक स्टिफेन ने अपने पिता से मोटर साइकिल मांगी थी लेकिन पिता ने उसकी मांग पूरी नहीं की जिस कारण उसने आत्महत्या कर ली। इसके बाद उसके दोस्त चैंपियन मुर्मू को स्टिफेन की आत्महत्या की खबर सोमवार दोपहर को मिली। यह सुनकर वह शोकाकुल हो गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि चैंपियन बार-बार कह रहा था कि अपने दोस्त की मौत के बाद क्या करेगा। स्टिफेन की तरह ही उसने अपनी जान दे दी। स्थानीय सूत्रों के अनुसार चैंपियन अपनी मां की मृत्यु के बाद देउचा में अपने मामा के घर पर रह रहा था। स्टिफन उसी मोहल्ले में रहता था। वहीं सोमवार रात चैंपियन को एक पेड़ में फंदे से लटका पाया गया था। स्थानीय लोग शव को फंदे से उतार अस्पताल ले गये जहां उसे को मृत घोषित कर दिया गया। क्षेत्र के निवासी शिब्बल सोरेन ने कहा कि स्टिफेन की मौत के बाद से चैंपियन बार-बार कहता रहा कि जिंदा रहकर क्या होगा ! मैं भी मर जाऊंगा। उसे कई बार समझाने की कोशिश भी की गई लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज षष्ठी व कल सप्तमी में बारिश की संभावना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज व कल बारिश होने की संभावना है। षष्ठी के साथ ही सप्तमी और अष्टमी को कुछ समय तक मौसम विभाग ने आगे पढ़ें »

नवरात्रि में करें ये अचूक टोटके, मां दुर्गा की कृपा से घर में आएगी सुख-समृद्धि

कोलकाता : शक्ति पूजा और उपासना का पावन पर्व शारदीय नवरात्रि शुरू हो चुका है। नवरात्रि के ये पावन 9 दिन बहुत ही शुभ माने आगे पढ़ें »

ऊपर