सिविक वॉलंटियर को पीटने वाले अभियुक्तों को पु​लिस की गाड़ी से उतार ले गये पार्षद !

पुलिस ने जारी किया पार्षद की गिरफ्तारी का वारंट
अभियुक्त 2 टोटो ड्राइवरों को किया गया गिरफ्तार
खड़दह : ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर अपनी मनमानी कर रहे एक टोटो ड्राइवर को खड़दह थाने के सिविक वॉलंटियर्स ने सोदपुर-मध्यमग्राम ​ब्रिज के निकट रोका और उसे नियम से चलने को कहा। आरोप है कि इस पर पुलिस की बात मानने के बजाय वह टोटो ड्राइवर व उसके कुछ और साथी टोटो ड्राइवरों ने हंगामा शुरू कर दिया। आरोप यह भी है कि उन्होंने सिविक वॉलंटियर संजीव ओरांव को बुरी तरह पीट दिया। भीड़भाड़ वाले इलाके में इस हंगामे की खबर पाकर खड़दह पुलिस की एक टीम वहां पहुंची। पुलिस ने घायल कर्मी को अस्पताल पहुंचाया जबकि मिली शिकायत पर अभियुक्त दो टोटो ड्राइवरों को गिरफ्तार कर लिया। बताया गया है कि पुलिस की इस कार्रवाई में पानीहाटी नगरपालिका के 13 नंबर वार्ड के पार्षद गोविंद दास ने बाधा दी। उन पर आरोप है कि उन्होंने सोदपुर ट्रैफिक मोड़ पर पुलिस की जीप रुकवायी और अभियुक्त ड्राइवर्स को गाड़ी से जबरन उतार ले गये हालांकि इसके बाद पुनः पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना को लेकर पुलिस के काम में बाधा देने को लेकर खड़दह पुलिस ने पार्षद की गिरफ्तारी को लेकर एक वारंट भी जारी किया। दूसरी ओर पार्षद ने अपने पर लगे आरोपों से इनकार किया है। उनका कहना है कि ऐसी कोई बात हुई ही नहीं थीं। इस घटना की तीव्र निंदा करते हुए तृणमूल के मुख्य सचेतक व स्थानीय विधायक निर्मल घोष ने कहा कि पुलिस के काम में कोई रुकवाट नहीं होनी चाहिए। पुलिस अपना काम करेगी। नियम सभी के लिए समान है, चाहे वह कोई भी क्यों न हो।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पाटुली में वृद्धा की डेंगू से मौत

कोलकाता : पाटुली थानांतर्गत वार्ड 110 के अधिन प्रभानन्द रोड इलाके की रहने वाली एक वृद्धा की सोमवार की दोपहर डेंगू से मौत हो गई। आगे पढ़ें »

पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : बारुईपुर थानांतर्गत कल्याणपुर के देवीपुर इलाके में पत्नी की हत्या के आरोप में पुलिस ने अभियुक्त पति को गिरफ्तार किया है। आगे पढ़ें »

ऊपर