पानी के बहाव में बह गया बच्चा, कोशिश की मगर हाथ नहीं आया

सन्मार्ग संवाददाता
मालबाजार/कोलकाता : दशमी की रात लगभग 8.30 बजे मालबाजार की माल नदी में प्रतिमा विसर्जन के समय हरपा बाढ़ में 8 लोगों की मौत हो गयी जबकि कई लोगों ने नदी के बीच एक सुरक्षित स्थान पर शरण ली थी। बुधवार की रात प्रतिमा विसर्जन देखने के लिए माल नदी के घाट पर मालबाजार के लगभग 5 हजार लोग गये थे, उस समय ही नदी का जलस्तर बढ़ने से नदी में बाढ़ आ गयी। इसमें लोग बहने लगे जिसमें एक बच्चे समेत 8 लोगाें की मौत हो गयी। मालबाजार कश् अस्पताल में इलाजरत एक महिला भी उस समय घाट पर मौजूद थीं। बाढ़ के पानी में उसका बायां हाथ टूट गया। अस्पताल में इलाजरत हालत में महिला ने कहा, ‘हम लोग सब विसर्जन देखने गये थे। अचानक पानी की तेज धार आयी और चंद मिनटों में हमें बहाकर ले जाने लगी। आंखों के सामने देखा कि काफी लोग तेज धार में बह गये। मैं घाट पर अकेले ही गयी थी। पानी के बहाव में मैं भी कहीं छिटक गयी। इसके बाद एक जेसीबी से हमें किनारे लाया गया। वहां से गिरने के कारण मेरा हाथ टूट गया।’ नदी में विसर्जन देखने के लिए मालबाजार के एक और निवासी हुसैन भी गये थे। वह भी हादसे में घायल होने के कारण मालबाजार सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में इलाजरत हैं। दुर्घटना के समय उनके सामने से एक बच्चे को बहते हुए उन्होंने देखा। हुसैन ने कहा, ‘तेज धार के बीच ही एक बच्चे का हाथ मैंने पकड़ा था, लेकिन उसे पकड़कर नहीं रख पाया। ज्वार के कारण वह कहां बह गया, नहीं जानता।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईआईटी के 12 छात्रों को मिला सालाना एक करोड़ पैकेज की नौकरी

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत खड़गपुर आईआईटी के 12 छात्रों को सालाना एक करोड़ पैकेज की नौकरी मिली है। छात्रों को यह बेहतर आफर आगे पढ़ें »

साल्टलेक में फेक कॉल सेंटर का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

विधाननगर : साल्टलेक और न्यूटाउन में कुकुरमुत्ते की तरह फर्जी कॉल सेंटर का व्यवसाय फैल गया है। आये दिन पुलिस की ओर से अभियान चलाकर आगे पढ़ें »

ऊपर