न्यूटाउन में सिग्नल में खड़ी लॉरी को कार ने मारा धक्का

कार में सवार थे टीसीएस के कर्मचारी, ड्राइवर समेत 3 घायल
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बुधवार की सुबह न्यूटाउन में सिग्नल में खड़ी एक लॉरी को तेज गति से आ रही ट्रक ने धक्का मार दिया। यह घटना ईको पार्क के पास न्यूटाउन मेन आरटेरियल रोड की है। बताया गया कि कार में टीसीएस के कर्मचारी सवार थे जो नाइट ड्यूटी से वापस घर लौट रहे थे। इस सड़क हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त होने के साथ ही कार में सवार 3 लोग घायल हो गये। उक्त कार न्यूटाउन के आकांक्षा मोड़ के पास से विश्व बांग्ला गेट की ओर जा रही थी। कार में ड्राइवर समेत सवार तीनों यात्रियों को चिनार पार्क के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है। घायलों में एक महिला भी शामिल है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सिग्नल में खड़ी लॉरी के पीछे अचानक तेज गति से आ रही उक्त कार ने धक्का मार दिया। प्राथमिक जांच में बताया जा रहा है कि संभवतः ड्राइवर को नींद आ गयी थी जिस कारण नियंत्रण खोने से यह हादसा हुआ। स्थानीय लोगों ने कार में सवार यात्रियों को उद्धार कर अस्पताल पहुंचाया। ईको पार्क थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तालाब से व्यक्ति का शव बरामद

दक्षिण 24 परगना : महेशतल्ला के कालीतला आशुति थाना क्षेत्र के खानबेरिया बैरागीपाड़ा इलाके में तालाब से एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया। उसका आगे पढ़ें »

दुर्गा पूजा में प्रेसिडेंसी जेल में पार्थ के मेन्यू में पोलाव और मटन शामिल

पूजा में पार्थ का मन हुआ खराब सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बड़वारी पूजा और घरों की पूजा की तरह ही राज्य के विभिन्न जेलों में भी दुर्गा आगे पढ़ें »

ऊपर