बनना था ऑडिटोरियम, बन रही है इमारत !

तारकेश्वर में फिर गरम हुई तृणमूल की गुटबाजी
सन्मार्ग संवाददाता
हुगली : तारकेश्वर में तृणमूल की आपसी गुटबाजी कोई नई बात नहीं है। अक्सर वहां पार्टी नेताओं के आपसी द्वन्द्व की खबर आती रहती है। एक बार फिर मामला गरमाया है, इस बार ऑडिटोरियम को केंद्र कर पोस्टर विवाद ने गहमा-गहमी का माहौल बना दिया है। दरअसल जिस जमीन पर ऑडिटोरियम बनना था वहां भवन निर्माण को केंद्र कर पोस्टर चिपकाए गए हैं। आरोप है कि राज्य के नगर निगम मंत्री फिरहाद हकीम द्वारा स्वीकृत ऑडिटोरियम की जगह इमारत बनायी जा रही है। इसे लेकर नगरपालिका के चेयरमैन से पोस्टर लगा कर जवाब मांगा गया। हालांकि तारकेश्वर चेयरमैन उत्तम कुंडू ने कहा कि उस स्थान पर ऑडिटोरियम बनाने की अनुमति नहीं है। उन्होंने वहां इमारत बनाने की अनुमति ली है जिसे पार्षदों की बोर्ड बैठक में निर्णय लेने के बाद दिया गया।
पोस्टर चिपकाने को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई है। हालांकि यह पोस्टर किसने लगाया, इसका पता नहीं चल पाया है। पूर्व चेयरमैन स्वपन सामंत का कहना है कि उन्होंने मंत्री फिरहाद हकीम से उस स्थान पर ऑडिटोरियम के निर्माण की अपील की थी जिसकी मंजूरी भी उन्हें दी गयी थी, अब उस स्थान पर इमारत तैयार की जा रही है। इस विषय की शिकायत जिला प्रशासन से की गयी है। पोस्टर में लिखा है, चेयरमैन को मंत्री द्वारा अनुमोदित ऑडिटोरियम बनाने के उपाय करना होगा। ऑडिटोरियम की जगह इमारत बनाने का अनुमोदन कैसे दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेहला में एक और डेंगू प्रभावित की मौत

वार्ड 115 की निवासी थी वृद्धा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में डेंगू से एक और मौत हो गई। वार्ड नम्बर 115 के बनर्जीपाड़ा रोड़, पश्चिम पुटियारी आगे पढ़ें »

दुर्गा पूजा के दौरान चलने वाली लोकल ट्रेनों को लेकर बड़ी खबर…

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दो साल के कोविड काल के बाद इस साल दुर्गा पूजा को लेकर लोगों में काफी उत्साह है। इस साल दुर्गा पूजा आगे पढ़ें »

ऊपर