पत्नी की हत्या कर अभियुक्त पहुंच गया खड़दह थाना

7 महीने पहले दंपति ने किराये पर घर लेकर रहना किया था शुरू
खड़दह : पारिवारिक अशांति के कारण पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर अभियुक्त पति ने खड़दह थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। गुरुवार को यह घटना सोदपुर के सुभाषनगर इलाके में घटी जिसको केंद्र कर इलाके में हड़कंप मच गया। मृतका का नाम लक्ष्मी जाना है। अभियुक्त का नाम राजकुमार जाना है। स्थानीय लोगों ने बताया कि लगभग 7 महीने पहले दोनों पति-पत्नी ने यहां किराये पर घर लिया था। उनके साथ और कोई नहीं रहता था। दोनों को प्रायः ही झगड़ते हुए सुना जाता था। गुरुवार भी दोनों में झगड़ा हुआ और तभी राजकुमार ने लक्ष्मी का गला घोंट दिया। वहीं दूसरी ओर अभियुक्त ने आत्मसमर्पण करने के साथ ही थाने में हत्या की बात को स्वीकार कर लिया। पुलिस ने आगे की छानबीन के क्रम में लक्ष्मी का शव बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, साथ ही इस हत्या के कारणों को लेकर भी पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

स्वास्थ्य साथी के बावजूद अस्पताल ने वसूले रुपये, लगाया गया जुर्माना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वास्थ्य साथी कार्ड दिखाकर अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद मरीज के परिजनों से नकद रुपये लिये जाने का आरोप न्यूटाउन के आगे पढ़ें »

प्रेमिका की हत्या कर शव को दफनाया

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिले के खड़गपुर लोकल थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली एक महिला को मार कर दफना दिए जाने के आगे पढ़ें »

ऊपर