बेड के नीचे करोड़ों रुपये रखे थे अभियुक्तों ने, पड़ोंसियों ने पूछा नींद कैसे आती होगी?

ईडी अधिकारियों के भी नोट गिनने में पसीने छूटे
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : ईडी की टीम की गार्डनरिच में छापामारी और करोड़ों रुपयों की जब्ती के बाद आमिर खान के पड़ोंसियों के भी होश उड़े हुए हैं। इनका कहना है कि नासिर अली खान का परिवार यहां के लोगों के साथ ज्यादा घुलता-मिलता नहीं था। हमेशा दरवाजा बंद रहता है। किसी को थोड़ा भी आइडिया नहीं था कि इनके घर से करोड़ों रुपये मिल पाएंगे। इस घटना ने अर्पिता के घर से बरामद रुपयों की याद ताजा कर दी। ईडी अधिकारी के मुताबिक उनके आवास में बेड के नीचे रखे गये बस्तों से रुपये बरामद किये गये। इतना अधिक रुपया मिला कि गिनने में अधिकारियों के पसीने छूट गये। इस पर पड़ोसियों का कहना है कि अभियुक्तों को नींद कैसे आती रही होगी। व्यवसायी आमिर खान के गार्डेनरिच स्थित घर से बरामद धन की राशि बढ़ती ही जा रही है। पहले तो यह देखा गया कि यह राशि लगभग 7 करोड़ रुपये थी। फिर जांचकर्ताओं ने और गिनती शुरू की। अब तक यह 18 करोड़ तक पहुंच चुका है।
अब लोगों का सवाल यह है कि क्या यह सिर्फ गेम ऐप का रुपया है या फिर कोई और कहानी इसमें है। कौन सा मोबाइल गेम ऐसा है जिससे इतने रुपयों की हेराफेरी हो सकती है। इसके पीछे कोई बड़ा षडयंत्र भी हो सकता है। क्या इस घटना में कोई प्रभावशाली व्यक्ति भी शामिल है ? कुछ स्थानीय लोगों का दावा है कि नासिर खान इलाके में ट्रांसपोर्ट कारोबारी के तौर पर जाना जाता था। पड़ोसियों का कहना है कि ये सभी बहुत प्राइवेट लाइफ जीते थे लेकिन फिर भी आते-जाते वक्त जान-पहचान वालों का हालचाल पूछ लिया करते थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

महापंचमी से लेकर विजय दशमी तक मेट्रो में 39.2 लाख यात्री हुए सवार

कोलकाता : दुर्गापूजा पर इस बार यानी कोविड के दो सालों के बाद 39,20,789 यात्रियों ने सफर किया। यह फुटफाल महापंचमी से लेकर विजयदशमी तक आगे पढ़ें »

दुर्गापुर में झूला से गिरकर किशोरी हुई घायल

दुर्गापुर: दुर्गापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भिरंगी मोड़ स्थित नबारुण द्वारा आयोजित दुर्गापूजा मेला में झूला से गिरकर एक किशोरी बुरी तरह जख्मी हो गई।वहीं जख्मी आगे पढ़ें »

ऊपर