टेट आंदोलनकारियों को जबरन हटाने का जवाब देना होगा : स्मृति ईरानी

सन्मार्ग संवाददाता
हावड़ा : उलूबेड़िया के खालीसनी कालीतला इलाके में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि क्यों रात के अंधेरे में चोरी-छिपे पुलिस को भेजकर अनशन कर रहे टेट परीक्षार्थियों को वहां से जबरदस्ती घसीट कर हटाया गया, इसका जवाब सरकार को देना होगा। अभी राज्य सरकार अपने गुप्तचरों को भेजकर बस से उतरने के साथ ही टेट परीक्षार्थियों को हिरासत में ले लेती है, ऐसा आज तक नहीं हुआ है, यह अन्याय है। गत 8 वर्षों से यह परीक्षार्थी अपना हक मांग रहे हैं जो आज लोगों का आंदोलन बन गया है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि जब पूर्व शिक्षा मंत्री रुपये ले रहे थे तो मुख्यमंत्री क्या कर रही थीं ? बंगाल के लोग अब जान गए हैं और यही कारण है कि दीदी को डर लग रहा है। इसी कारण जबरदस्ती रात के अंधेरे में प्रदर्शनकारियों को हटाया जा रहा है। इसका जवाब राज्य सरकार को देना होगा। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव होने वाले हैं और बीजेपी भी अब अपने दम पर पंचायत चुनाव में अपने प्रत्याशी उतारेगी और चुनाव लड़ेगी। साथ ही चुनाव में केंद्रीय बल का उपयोग किया जाएगा या नहीं इस पर उन्होंने कहा कि पुलिस राज्य सरकार की अधीन है, उन्हें अपने संविधान व दायित्व का पालन करना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि सिंगुर से टाटा का पलायन ममता बनर्जी के कारण ही हुआ है, यह यहां का बच्चा-बच्चा जानता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जरूरत को समझते हुए सभी वर्ग के लोगों के लिए परियोजना शुरू की गयी – शशि

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य की नारी कल्याण व बाल विकास मामलों की मंत्री डॉ. शशि पांजा ने सोमवार को विधानसभा में विपक्षी विधायक अशोक लाहिड़ी आगे पढ़ें »

कुणाल घोष ने नेता मिथुन चक्रवर्ती को बताया बंगाल का कलंक

महिषादल : जिस प्रकार शुभेन्दु अधिकारी बंगाल में सत्ताधारी टीएमसी नेताओं पर लगातार आरोपों की बौछार कर रहे हैं। ठीक उसी प्रकार टीएमसी के नेता आगे पढ़ें »

ऊपर