टेट 2014 : 824 की अवैध नियुक्ति, हाई कोर्ट में रिट

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : हाई कोर्ट में दायर एक रिट में आरोप लगाया गया है कि 2014 के टेट में अवैध नियुक्तियां दी गई हैं। इसकी नियुक्ति प्रक्रिया 2016 में शुरू हुई थी और करीब तीस हजार अनट्रेंड लोगों को नियुक्ति दी गई थी। इस रिट पिटिशन में दस्तावेजों में इस तरह की 824 नियुक्तियों का हवाला दिया गया है। इसकी सुनवायी के दौरान चेतावनी देते हुए जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय ने सवाल किया कि क्या 2016 की पूरी नियुक्ति प्रक्रिया को ही अवैध घोषित कर दूं तभी बोर्ड को होश आएगा। एडवोकेट तरुण ज्योति तिवारी ने पिटिशनरों की तरफ से यह रिट दायर की है। इसमें आरोप लगाया गया है कि ऐसे लोगों को नियुक्ति मिली है जिन्हें दस से तीस नंबर तक आए थे। दूसरी तरफ पिटिशनरों के नंबर उनसे अधिक हैं फिर भी उन्हें नियुक्ति नहीं मिली है। विस्तृत खबर के लिए पढ़े कल का सन्मार्ग।  

शेयर करें

मुख्य समाचार

ईडी के सामने कुंतल का विस्फोटक बयान, कहा पार्थ चटर्जी ने भी लिये थे 15 करोड़ रुपये

कोलकाताः शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी इसी मामले में फंसे कुंतल घोष के भी संपर्क में थे। ईडी की पूछताछ में तृणमूल आगे पढ़ें »

हावड़ा : नशा और जुआ खेलने से मना किया तो पेट में घुसा दी कांच टूटी बोतल

हावड़ाः हावड़ा में शराब पीने और जुआ खेलने वाले लोगों को रोकना एक व्यक्ति को इतना महंगा पड़ा कि उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। स्थानीय आगे पढ़ें »

ऊपर