जगदल के बाजार इलाके में बमबारी से इलाके में तनाव

जगदल : जगदल थाना अंतर्गत रुस्तम गुमटी, नयाबाजार इलाके में बमबारी की घटनाओं को लेकर इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। गत शुक्रवार की रात भी इलाके में एक व्यवसायी के गोदाम को लक्ष्य कर बमबारी गयी गयी जिसको लेकर अंचल के व्यवसायी वर्ग में भी भारी रोष देखा जा रहा है। उनका आरोप है कि इस इलाके में बमबारी की घटनाओं से इस बाजार इलाके में ग्राहकों की संख्या कम होती जा रही है। लोग डर के साये में जीने को मजबूर हैं। स्थानीय लोगों का आरोप है कि बार-बार इस तरह की घटनाओं के बाद भी पुलिस यहां सख्त कदम नहीं उठा रही। अंचल के तृणमूल नेता अमित गुप्ता ने बमबारी की घटना की नींदा करते हुए कहा कि यह सब भाजपा का किया धराया है। इलाके में तृणमूल के कार्यक्रम व सभा के बाद भी देर रात इलाके में बमबारी करवाकर इलाके को अशांत करने की कोशिश की जाती है। उन्होंने आरोप लगाया कि इस तरह का आतंक का माहौल बनाये रखने की साजिश के तहत भाजपा नेता आये दिन यहां बमबारी करवा रहे हैं। वहीं इलाके के निवासी व राज्य भाजपा कमेटी के सदस्य उमाशंकर सिंह ने आरोप लगाया कि हिंसा से भाजपा का कुछ लेना-देना नहीं है। तृणमूल के नेताओं ने यहां गुंडों को आश्रय दे रखा है जो इस इलाके में व्यवसायी वर्ग को आतंक में रखने के लिए यहां बमबारी करते हैं। हमने पुलिस में कई बार शिकायत की है मगर तृणमूल की पुलिस ने कोई सख्ती नहीं दिखायी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बारिश ने दर्शनार्थियों का उत्साह किया ठण्डा

पूजा आयोजकों के सिर पर चढ़ा बल 40 मिनटों की बारिश और हाथ में आ गये जूते नये कपड़ों और मेकअप की हो गयी फजीहत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

गेमिंग फ्रॉड मामले में शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ई-नॉगेट्स गेमिंग ऐप फ्रॉड मामले में कोलकाता पुलिस ने आमिर खान के साथी शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर नोटिस जारी की आगे पढ़ें »

ऊपर