मिदनापुर : किशोरी से गैंगरेप, 5 अभियुक्त गिरफ्तार

मिदनापुर : पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत गढ़बेता में एक किशोरी से गैंगरेप किए जाने की एक सनसनीखेज घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। इस मामले में मिली शिकायत के बाद पुलिस ने 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों में एक नाबालिग भी शामिल है। स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गढ़बेता थाना क्षेत्र में रहने वाली 13 वर्षीय वह किशोरी गुरुवार की शाम को नित्य क्रिया के लिए मैदान की तरफ गई थी। इसी दौरान अभियुक्तों ने उसे पकड़ लिया तथा उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घर में आने के बाद ही वह किशोरी अस्वस्थ हो गई। परिजनों के पूछने पर किशोरी ने अपने साथ घटी इस पैशाचिक घटना के बारे में पूरी बात बताई। जिसके बाद परिजनों ने किशोरी को चिकित्सा के लिए मिदनापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। इस मामले में परिजनों की ओर से शुक्रवार की रात को गढ़बेता थाना में एक शिकायत दर्ज कराई गयी जिसके बाद मामले की जांच पड़ताल के क्रम में पुलिस ने इस गैंगरेप में शामिल 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। सम्बंधित धाराओं के तहत मामला नामजद कर पुलिस ने शनिवार को सभी अभियुक्तों का कोर्ट चालान किया। अदालत ने सभी अभियुक्तों को 5 दिनों के लिए पुलिस की हिरासत में भेज दिया गया है। डिप्टी एसपी (आपरेशन) दुर्लभ सरकार ने कहा कि सामूहिक दुष्कर्म के इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस की हिरासत में लिया गया है। अभियुक्तों से पूछताछ कर पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चतुर्थी से महानगर की सड़कों पर सुरक्षा की कमान संभालेंगे पुलिस कर्मी

5 हजार पुलिस और 10 हजार अस्थायी होम गार्ड रहेंगे तैनात तीन शिफ्टों में काम करेंगे पुलिस कर्मी कोलकाता : कोविड काल के बाद इस साल आयोजित आगे पढ़ें »

शुगर से पाना चाहते हैं छुटकारा! आज से ही शुरू करें ये काम

कोलकाताः मौजूदा भाग दौड़ के दौर में शुगर की समस्या बेहद आम हो चली है। खराब खानपान और जीवनशैली के चलते शुगर के मरीजों की आगे पढ़ें »

ऊपर