बारानगर में अज्ञात ज्वर से किशोरी की मौत

बारानगर : बारानगर पालिका के 1 नंबर वार्ड के सतीन सेन नगर इलाके की निवासी 10 वर्षीया ​बिपासा दास की सोमवार को ज्वर से मौत हो गयी। वह बारानगर सारदा हाई स्कूल में कक्षा 5 में पढ़ती थी। बताया गया है कि पिछले कुछ दिनों से वह तेज बुखार से पीड़ित थी। उसका पहले घर में ही इलाज किया जा रहा था जहां अवस्था गंभीर हो जाने पर परिवारवाले उसे कमरहट्टी के सागर दत्त अस्पताल ले गये, जहां से उसे कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में रेफर कर दिया गया। वहीं इलाज के दौरान बिपासा की मौत हो गयी। मृतक के परिवारवालों का कहना है कि उसे डेंगू हुआ था हालांकि अब तक टेस्ट की रिपोर्ट में इसकी पुष्टि नहीं की गयी। उनका आरोप है कि सरकार मामलों को छिपाने के लिए ऐसा कर रही है। वहीं विरोधी पार्टी नेताओं का भी कहना है कि अज्ञात ज्वर यानी डेंगू। अज्ञात ज्वर से भी रोजाना लोगों की मौत हो रही है। वहीं इस घटना को लेकर बारानगर पालिका के वाइस चेयरमैन दिलीप नारायण घोष ने कहा कि यह काफी दुःखद घटना है। मच्छर जनित रोगों की रोकथाम को लेकर पालिका युद्धस्तर पर काम कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर कर रहे थे सट्टेबाजी, 8 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : नागेरबाजार थाना की पुलिस ने वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर सट्टेबाजी करने के आरोप में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी आगे पढ़ें »

हांसखाली में 3 शक्तिशाली टिफिन बम बरामद

नदिया : हांसखाली थाना अंतर्गत कैखाली इलाके में बुधवार की सुबह एक परित्यक्त जगह पर इलाके के लोगों ने 3 टिफिन देखकर बम होने की आगे पढ़ें »

ऊपर