शुभेंदु की शिकायतों पर ही मिड डे मील की जांच के लिए भेजी जा रही टीम : धर्मेंद्र प्रधान

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पीएम आवास योजना के बाद अब पीएम पोषण योजना की ​जांच के लिए भी केंद्र की ओर से टीम भेजे जाने का निर्णय लिया गया है। कोलकाता में आये केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने इस मुद्दे पर शनिवार को कहा, ‘हाल में राष्ट्रीय स्तर के मीडिया में यह खबर आयी थी कि बंगाल की मिड डे मील परियोजना को लेकर कई तरह की शिकायतें आ रही हैं। इसके अलावा विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने भी इस बाबत गत 5 ​जनवरी को पत्र भेजकर कई तथ्य केंद्र सरकार को दिये। इसके बाद ही केंद्र सरकार ने विशेषज्ञ टीम भेजने का निर्णय लिया है।’ केंद्रीय शिक्षा मंत्री ने कहा कि मिड डे मील संबंधी विषयों पर पहले से ही बंगाल सरकार के साथ दिल्ली की बातचीत चल रही थी। इसके अलावा मीडिया में आयी खबरों और शुभेंदु के आरोपों के बाद दिल्ली द्वारा टीम भेजी जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लेटर पैड का इस्तेमाल कर रुपये लेने का आरोप, भाजपा नेता को शो कॉज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पार्टी के लेटर पैड का इस्तेमाल कर व्यावसायिक संगठन से लंबे समय से काफी रुपये का चंदा लेने का आरोप बांकुड़ा जिला आगे पढ़ें »

फेसबुक पर हुआ प्रेम, घर से भागकर की शादी पर दो साल के अंदर फंदे से लटकता मिला शव

हरिदेवपुर इलाके की घटना आरोप - दहेज प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पहले सोशल मीडिया के जरिए उसकी युवक से दोस्ती आगे पढ़ें »

ऊपर