जेल में पार्थ को लक्ष्य कर आतंकी मूसा ने मल से भरा मग फेंका

मग से बचने के दौरान गिरने से पूर्व मंत्री हुए घायल
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर के प्रेसिडेंसी जेल में अजीबोगरीब घटना देखने को मिली है। राज्य के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी को लक्ष्य कर आतंकी मूसा ने मल से भरा मग फेंका। इस दौरान अनियंत्रित होकर गिरने से पूर्व मंत्री घायल हो गए। हादसे में पूर्व मंत्री की दाढ़ी में चोट लगी। पार्थ की शारीरिक जांच के लिए बुधवार को एसएसकेएम अस्पताल के चिकित्सकों की टीम जेल में गयी थी। चिकित्सकों के अनुसार पूर्व मंत्री की हालत स्थिर है।
क्या है पूरा मामला
एसएससी नियुक्त‌ि घोटाले मामले में गिरफ्तार पार्थ चट्टोपाध्याय प्रेसिडेंसी जेल के पोइला बाइस वार्ड के सेल नंबर दो में बंद हैं। वहीं आईएस आतंकी मूसा वार्ड नंबर 7 में कैद है। दोनों के बीच बीते शनिवार को एक नाटकीय घटना घटी। शनिवार की शाम कैदियों को सेल के अंदर भेजा जा रहा था। पार्थ चटर्जी आमतौर पर जेल में गंभीर रहते हैं। सूत्रों के अनुसार जेल में पार्थ अपने तरीके से घूमते फिरते हैं। वहीं मूसा के चलने फिरने पर रोक थी, ऐसे में गुस्से में मूसा ने कहा कि दो कैदियों के लिए दो नियम क्यों होंगे। इसके बाद मूसा अचानक पार्थ चटर्जी को गालियां देने लगा। थोड़ी देर बाद मूसा ने अपने हाथ में मग से भरा मल लिया और उसे पार्थ को लक्ष्य कर फेंक दिया। मग से बचने के लिए पार्थ थोड़ा हटे लेकिन भारी शरीर होने के कारण वह अनियंत्रित होकर नीचे गिर गए। हादसे में पार्थ की दाढ़ी में चोट आयी। उन्हें इलाज के लिए जेल अस्पताल में ले जाया गया। बुधवार को एसएसकेएम से एक चिकित्सकों की टीम जेल गयी। वहां पर पार्थ का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। चिकित्सकों के अनुसार पार्थ का स्वास्थ्य स्थिर है। जेल सूत्रों के अनुसार आईएस आतंकी मूसा की यह बुरी आदत है। उसने शौच करने के बाद उसे मग में एकत्रित करके रखा और पार्थ को देखते ही उन्हें लक्ष्य कर फेंक दिया। पार्थ पर मग फेंकने के बाद मूसा को आइसोलेशन वार्ड में भेजा गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

IPL 2024: पंजाब ने टॉस जीता, मुंबई की पहले बैटिंग, धवन टीम से बाहर

नई दिल्ली: IPL 2024 का 33वां मुकाबल पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। यह मैच चंडीगढ़ के मुल्लांपुर स्टेडियम में आगे पढ़ें »

Lok Sabha Elections 2024: पहले चरण में 102 सीटों पर होगी वोटिंग, यहां देखें लिस्ट

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत शुक्रवार को 102 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। देश के 21 राज्य/केंद्र शासित प्रदेशों में वोटिंग आगे पढ़ें »

ऊपर