लक्ष्य 2024 : बंगाल में 14 जनसभाएं कर सकते हैं पीएम मोदी

7 जनवरी को हो सकती है नड्डा की सभा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : लोकसभा चुनाव की तैयारी भाजपा ने अभी से शुरू कर दी है। पश्चिम बंगाल में लोकसभा से पहले पंचायत चुनाव होने वाला है, लेकिन पार्टी का अधिक फोकस लोकसभा चुनाव पर ही होगा। ऐसे में भाजपा बिल्कुल भी समय गंवाना नहीं चाहती है। सूत्रों के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अब अक्सर ही बंगाल दौरे में आ सकते हैं। कौन कितनी जनसभाएंं करेंगे, इसकी तैयारी भी लगभग कर ली गयी है। सब ठीक रहा तो आगामी 7 जनवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल में जनसभा को संबोधित कर सकते हैं। सूत्रों की मानें तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में 14 जनसभाएं कर सकते हैं। इसके अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह व जेपी नड्डा 12-12 कर कुल 24 जनसभाएं कर सकते हैं। 7 जनवरी को होने वाली​ जनसभा चण्डीतल्ला में हो सकती है, वहीं 8 जनवरी को एक और सभा के बाद नड्डा वापस दिल्ली लौट सकते हैं। सूत्रों के अनुसार, 2 या 3 लोकसभा को लेकर एक क्लस्टर तैयार किया गया है। 42 लोकसभाओं को बांट लिया गया है और 14 क्लस्टरों में प्रधानमंत्री की सभा हो सकती है। यहां उल्लेखनीय है कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को पश्चिम बंगाल से 18 सीटें मिली थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मवेशी तस्करी मामला : शांतिनिकेतन पहुंचा सीबीआई का प्रतिनिधिमंडल

कोलकाताः गौ तस्करी मामले में शांतिनिकेतन पहुंचा सीबीआई का प्रतिनिधिमंडल। गौ तस्करी मामले में सीबीआई के जांच अधिकारी सुशांत भट्टाचार्य पहुंचे शांतिनिकेतन के रतनकुथी गेस्ट आगे पढ़ें »

विधवा मां के थे अवैध संबंध, बेटी ने किया विरोध तो उसको उतारा मौत के घाट

नदियाः पिता की मौत के बाद मां इलाके के ही एक युवक के साथ प्रेम संबंध बनाने लगी। महिला की 18 वर्षीय बेटी इस बात आगे पढ़ें »

ऊपर