लक्ष्य 2024 : बंगाल में 14 जनसभाएं कर सकते हैं पीएम मोदी

7 जनवरी को हो सकती है नड्डा की सभा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : लोकसभा चुनाव की तैयारी भाजपा ने अभी से शुरू कर दी है। पश्चिम बंगाल में लोकसभा से पहले पंचायत चुनाव होने वाला है, लेकिन पार्टी का अधिक फोकस लोकसभा चुनाव पर ही होगा। ऐसे में भाजपा बिल्कुल भी समय गंवाना नहीं चाहती है। सूत्रों के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अब अक्सर ही बंगाल दौरे में आ सकते हैं। कौन कितनी जनसभाएंं करेंगे, इसकी तैयारी भी लगभग कर ली गयी है। सब ठीक रहा तो आगामी 7 जनवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल में जनसभा को संबोधित कर सकते हैं। सूत्रों की मानें तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में 14 जनसभाएं कर सकते हैं। इसके अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह व जेपी नड्डा 12-12 कर कुल 24 जनसभाएं कर सकते हैं। 7 जनवरी को होने वाली​ जनसभा चण्डीतल्ला में हो सकती है, वहीं 8 जनवरी को एक और सभा के बाद नड्डा वापस दिल्ली लौट सकते हैं। सूत्रों के अनुसार, 2 या 3 लोकसभा को लेकर एक क्लस्टर तैयार किया गया है। 42 लोकसभाओं को बांट लिया गया है और 14 क्लस्टरों में प्रधानमंत्री की सभा हो सकती है। यहां उल्लेखनीय है कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को पश्चिम बंगाल से 18 सीटें मिली थी।

Visited 198 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Wednesday Mantra : हर संकट से बचाता है बुधवार का यह उपाय, दूर होता है गृह कलेश

कोलकाता : सनातन धर्म में बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित है और इस दिन विधि-विधान के साथ गणेश जी की अराधना की जाए आगे पढ़ें »

Sankashti Chaturthi 2024 Date: द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी कब है, जानें महत्‍व, पूजाविधि और …

कोलकाता : द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी फाल्‍गुन मास के कृष्‍ण पक्ष की चतुर्थी को कहते हैं। द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी 28 फरवरी को यानी आज है। इस आगे पढ़ें »

ऊपर