जान की बाजी लगाकर तापस ने राजनीति की है : मदन

कोलकाता : पिछले कुछ दिनों से तृणमूल सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय तथा विधायक तापस रॉय को लेकर जो गहमा-गहमी का माहौल है उसे लेकर विधायक मदन मित्रा ने प्रतिक्रिया दी है। शनिवार को एक कार्यक्रम में पहुंचे मदन ने कहा कि तापस रॉय नेे अपनी जान की बाजी लगाकर राजनीति की है। इतना ही नहीं मदन ने कहा कि तापस रॉय हैं इसलिए राजनीति की है, उनकी जगह कोई और होता तो वह यूक्रेन चला गया होता। मदन ने ममता बनर्जी के संघर्ष को याद करते हुए कहा कि युधिष्ठिर के साथ एक कुत्ता गया था और यहां ममता बनर्जी के साथ दो लोग गये थे जिनमें एक मदन मित्रा और दूसरा तापस रॉय था। तापस रॉय सूट बूट पहन कर राजनीति करना पसंद नहीं करते हैं। वहीं सुदीप बंद्योपाध्याय को लेकर उन्होंने कटाक्ष किया कि वह सीनियर नेेता हैं इसलिए वह उनके बारे में कुछ भी कहना नहीं चाहते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जरूरत को समझते हुए सभी वर्ग के लोगों के लिए परियोजना शुरू की गयी – शशि

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य की नारी कल्याण व बाल विकास मामलों की मंत्री डॉ. शशि पांजा ने सोमवार को विधानसभा में विपक्षी विधायक अशोक लाहिड़ी आगे पढ़ें »

कुणाल घोष ने नेता मिथुन चक्रवर्ती को बताया बंगाल का कलंक

महिषादल : जिस प्रकार शुभेन्दु अधिकारी बंगाल में सत्ताधारी टीएमसी नेताओं पर लगातार आरोपों की बौछार कर रहे हैं। ठीक उसी प्रकार टीएमसी के नेता आगे पढ़ें »

ऊपर