आमने-सामने बैठाकर होगी तापस और कुंतल से पूछताछ

कोलकाताः कुछ सप्ताह पहले की ही बात है। सीबीआई कार्यालय के बाहर तापस मंडल ने कहा था हुगली युवा तृणमूल नेता कुंतल घोष ने इस भर्ती भ्रष्टाचार में 19.5 करोड़ रुपये वसूले थे। ईडी ने कुंतल को पिछले शनिवार को गिरफ्तार किया है। तब उन्होंने दावा किया कि तापस मंडल साजिश रचकर उन्हें फंसा रहा है।

जब दो लोग एक दूसरे पर सवाल उठा रहे हैं तो अब बड़ा सवाल यह उठता है कि दोनों में से आखिर कौन सच बोल रहा है? कुंतल? या तपस? अब ईडी भी यह पता लगाने में जुट गई है कि आखिर सच कौन बोल रहा है। प्रवर्तन निदेशालय ने मंगलवार को तापस मंडल को तलब किया है। सूत्रों के मुताबिक बारासात के तापस और कुंतल को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी। इससे स्पष्ट हो जाएगा कि आखिर कौन सच बोल रहा है। इसी बीच ईडी सूत्रों के मुताबिक कुंतल के चिनार पार्क स्थित फ्लैट से कई दस्तावेज बरामद हुए हैं। ईडी को इस बात पर भी विचार करना होगा कि इसमें कुछ सांकेतिक मुद्दे हैं। माना जाता है कि उन संकेतों में पैसों का लेन-देन शामिल हो सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सॉल्टलेक में बैठकर ब्रिटेन के नागरिकों को लगाते थे चूना, 13 गिरफ्तार

हाई स्पीड इंटरनेट देने के नाम पर लोगों को फंसाते थे जाल में सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : सॉल्टलेक में बैठकर ब्रिटेन के नागरिकों को कंप्यूटर पर हाई आगे पढ़ें »

अलीपुर चिड़ियाखाना से कुवैत से आयी महिला हुई लापता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अलीपुर थानांतर्गत अलीपुर चिड़ियाखाना के निकट से कुवैत से आयी एक महिला अचानक लापता हो गयी। लापता हुई महिला का नाम नौरा आगे पढ़ें »

ऊपर