बीजीपीएम के बाेर्ड गठन के बाद तमांग ने छोड़ी तृणमूल

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दार्जिलिंग नगरपालिका में बीजीपीएम के बोर्ड गठन के बाद पूर्व जीटीए प्रमुख विनय तमांग ने तृणमूल से अलविदा कह दिया। जिस प्रकार हाम्रो पार्टी से दार्जिलिंग नगरपालिका को छीनते हुए अनित थापा की पार्टी भारतीय गोरखा प्रजातांत्रिक मोर्चा (बीजीपीएम) ने बोर्ड पर कब्जा किया, इसके विरोध में विनय तमांग ने तृणमूल से इस्तीफा दे दिया। यहां उल्लेखनीय है कि गत मंगलवार को ही विनय तमांग ने इस ओर इशारा किया था कि तृणमूल के पार्षदों ने बीजीपीएम का समर्थन किया तो वह पार्टी छोड़ देंगे। वहीं इस दिन देखा गया कि अविश्वास प्रस्ताव में तृणमूल के दोनों पार्षदों ने बीजीपीएम का समर्थन किया। इसके बाद ही तृणमूल से इस्तीफा देते हुए विनय तमांग ने बयान जारी कर कहा, ‘मैं तृणमूल से संपर्क तोड़ रहा हूं। तृणमूल चाहे तो मेरे खिलाफ राजनीतिक कदम उठा सकती है। विस्तृत खबर के लिए पढ़े कल का सन्मार्ग।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हाते खोड़ी कार्यक्रम के बाद ही दिल्ली पहुंचे राज्यपाल

परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में वर्चुअल रूप से हुए शामिल, पीएम मोदी को सराहा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता/नई दिल्ली : राज्यपाल डॉ. सी.वी. आनंदा बोस गुरुवार को हाते आगे पढ़ें »

हावड़ा-पुरी के बीच दौड़ेगी 8 कोच की नई मिनी वंदे भारत ट्रेन

हावड़ा : भारतीय रेलवे 2 रूटों पर मिनी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चलाने चल रही है। हावड़ा-न्यूजलपाईगुड़ी के बाद अब रेलवे मंत्रालय अगले महीने से आगे पढ़ें »

ऊपर