अंधेरे के फायदा उठाकर कैनिंग में तृणमूल समर्थक को मारी गयी गोली, 4 गिरफ्तार

कोलकाता : कैनिंग के ईटखोला ग्राम पंचायत इलाके में एक तृणमूल समर्थक को गोली मार दी गयी। इस मामले में जांच करने के बाद चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। फायरिंग में तृणमूल समर्थक के कंधे में गोली लगी है। घायल जसीमुद्दीन मोल्ला को इलाज के लिए कोलकाता के सीएनएमसी अस्पताल में ले जाया गया है। जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम तृणमूल समर्थक जसीमुद्दीन जब अपनी बाइक पर बाजार से घर लौट रहा था तभी बीच रास्ते में असामाजिक तत्वों ने उसका रास्ता रोका और फिर उसे गोली मार दी। घायल तृणमूल समर्थक को उद्धार कर पहले स्थानीय अस्पताल औरहिलत बिगड़ने पर कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले का आरोप है कि इलाके के सरीफुल मोल्ला और उसके साथियों पर लगा है। तृणमूल समर्थक का कहना है कि उपप्रधान का करीबी होने के कारण उसे गोली मारी गयी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कांथी में जवाबी सभा कर सकते हैं शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कांथी में अ​भिषेक बनर्जी के जवाब में विपक्ष के नेता शुभेंदु ​अधिकारी जवाबी सभा करना चाहते हैं। प्रदेश भाजपा सूत्रों ने बताया आगे पढ़ें »

एसएससी : 21 हजार पदों पर नियुक्ति में घपले का खुलासा

सीबीआई की नयी सिट के प्रमुख ने कहा कोर्ट में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्कूलों में ग्रुप डी के पदों पर नियुक्ति घोटाले के एक मामले की आगे पढ़ें »

ऊपर