अंधेरे के फायदा उठाकर कैनिंग में तृणमूल समर्थक को मारी गयी गोली, 4 गिरफ्तार

कोलकाता : कैनिंग के ईटखोला ग्राम पंचायत इलाके में एक तृणमूल समर्थक को गोली मार दी गयी। इस मामले में जांच करने के बाद चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। फायरिंग में तृणमूल समर्थक के कंधे में गोली लगी है। घायल जसीमुद्दीन मोल्ला को इलाज के लिए कोलकाता के सीएनएमसी अस्पताल में ले जाया गया है। जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम तृणमूल समर्थक जसीमुद्दीन जब अपनी बाइक पर बाजार से घर लौट रहा था तभी बीच रास्ते में असामाजिक तत्वों ने उसका रास्ता रोका और फिर उसे गोली मार दी। घायल तृणमूल समर्थक को उद्धार कर पहले स्थानीय अस्पताल औरहिलत बिगड़ने पर कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले का आरोप है कि इलाके के सरीफुल मोल्ला और उसके साथियों पर लगा है। तृणमूल समर्थक का कहना है कि उपप्रधान का करीबी होने के कारण उसे गोली मारी गयी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुर्मियों के आंदोलन वापसी की घोषणा के बावजूद नहीं हटे प्रदर्शनकारी, परिवहन चरमराया

हाइवे जाम करने के साथ ही रेल रोको जारी जिला जाने वाले यात्रियों की परेशानियां बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को नवान्न में अधिकारियों के साथ वर्चुअल आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

ऊपर