स्वपन दासगुप्ता का कटाक्ष, कहा, ‘राजभवन बना टीएमसी कार्यालय’

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सरस्वती पूजा के दिन राज्यपाल सीवी आनंदा बोस बांग्ला में लिखने के लिए हाथों में कलम उठायेंगे। 26 जनवरी शाम 5 बजे राजभवन के कार्यक्रम ‘हाते खोरी’ से राज्यपाल बांग्ला लिखने के लिए कलम उठायेंगे। इस मौके पर सीएम ममता बनर्जी की भी उपस्थित रहने की बात है। हालांकि बांग्ला भाषा को वे पहले से ही सीख रहे हैं। राज्य के सांवैधानिक प्रमुख व प्रशासनिक प्रमुख के बीच अच्छे संपर्क संभवतः भाजपा नेताओं कोे रास नहीं आ रहे हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. स्वपन दासगुप्ता ने इस मुुद्दे को लेकर कटाक्ष किया। सूत्रों के अनुसार, काफी समय से ही ऐसी बातें सामने आ रही हैं कि प्रदेश भाजपा नेताओं व राज्यपाल के बीच संबंध अच्छे नहीं हैं। एक बार शुभेंदु खुद राज्यपाल की शिकायत दिल्ली में कर चुके हैं। स्वपन दासगुप्ता ने कहा, ‘सरस्वती पूजा के समय काफी लोग हातेखोरी करते हैं। एक हैं जो बांग्ला सीखना चाहते हैं, काफी अच्छी बात है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पुस्तक मेला के लिए साल्टलेक रूट में बढ़ायी जायेंगी बस सर्विसेज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगामी 30 जनवरी से साल्टलेक के सेंट्रल पार्क में पुस्तक मेला की शुरुआत होगी। ऐसे में साल्टलेक रूट में हर बार की आगे पढ़ें »

तृणमूल सांसद शिशिर ने बेटे शुभेंदु की तारीफ की, कहा – बंगाल को राह दिखा रहा है

पुलिस पर लगाया आरोप, तृणमूल की भौंहें तनीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तृणमूल सांसद शिशिर अधिकारी ने कांथी में राज्य पुलिस की भूमिका की आलोचना की। वहीं आगे पढ़ें »

ऊपर