‘सीबीआई ममता के खिलाफ जांच करने से बच रही’- शुभेंदु ने पीएम को लिखा पत्र

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा में भाजपा विधायक और नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर सीबीआई की कार्यशैली पर सवाल उठाया है। शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि सीबीआई ममता बनर्जी के खिलाफ जांच करने से बच रही है। सारदा चिटफंड समेत अन्य चिटफंड मामलों में सबसे बड़ी लाभावुक के तौर पर रहीं ममता बनर्जी के खिलाफ जांच करने से सीबीआई बच रही है।

शुभेंदु अधिकारी ने लिखा, “सारदा मीडिया समूह को मुख्यमंत्री राहत कोष से करीब सात करोड़ रुपये दिए गए जिससे चिटफंड के खिलाफ जांच शुरू होने के बाद मीडिया संस्थानों में काम करने वाले कर्मचारियों की सैलरी दी गई. जिन चिटफंड कंपनियों ने ममता बनर्जी की पेंटिंग खरीदी जिसके एवज में उन्हें पूरे राज्य में आम लोगों से रुपये की वसूली की छूट दी गई।” शुभेंदु अधिकार ने अपने पत्र में लिखा है कि केंद्रीय एजेंसी ने अपनी चार्जशीट में भी इस बात का जिक्र किया है कि ममता बनर्जी से जुड़ी पेंटिंग्स, उनके राहत कोष से रुपये चिटफंड कंपनियों को दिए गए लेकिन आज तक उनके खिलाफ जांच नहीं की गई।”बता दें कि इसके पहले वरिष्ठ भाजपा नेता और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने भी सीबीआई पर तृणमूल के साथ सांठगांठ का आरोप लगाया था। इससे राज्य में सीबीआई की रवैये पर सवाल खड़ा हुआ है।

Visited 111 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Himachal Political Crisis: हिमाचल प्रदेश में सियासी उठापटक, CM सुक्खू ने इस्तीफे से किया इनकार

शिमला: हिमाचल प्रदेश में सियासी उठापटक जारी है। विधानसभा में आज बुधवार(28 फरवरी) को जमकर हंगामा हुआ। इस बीच BJP के 15 विधायकों को सदन आगे पढ़ें »

West Bengal Weather: रात में ठंड…दिन में गर्म, कबतक बंगाल में रहेगा ऐसा मौसम ?

कोलकाता: बंगाल में दो दिनों से हल्की ठंड महसूस हो रही है। बुधवार(28 फरवरी) को सुबह से ही धूप खिली हुई है। बीते कुछ दिनों आगे पढ़ें »

ऊपर