बंगाल से सुशील मोदी को मिली जान से मारने की धमकी

पटना : बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी को पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्धमान जिले से आया एक पत्र मिला, जिसमें उनकी हत्या करने की धमकी दी गई है। मोदी ने मंगलवार को बयान जारी कर बताया कि चंपा सोम द्वारा स्पीड पोस्ट से प्राप्त धमकी भरे पत्र में अंग्रेजी में लिखा है कि मैं आपको सूचना दे रहा हूं कि मैं तृणमूल कांग्रेस का नेता हूं। ममता बनर्जी भारत की अगली प्रधानमंत्री बन सकती है। तुम नरेंद, मोदी और अमित शाह के पालतू कुत्ते हो। ममता बनर्जी और नीतीश कुमार जिंदाबाद। मैं आपकी हत्या कर दूंगा। भाजपा सांसद ने बताया कि इस पत्र में चंपा सोम (सोमा) ने अपना मोबाइल नंबर भी डाल रखा है। यह पत्र उनके राजेंद, नगर स्थित निजी आवास के पते पर प्राप्त हुआ है। उन्होंने उपरोक्त पत्र सहित, लिफाफा पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक को प्रेषित कर आग्रह किया है कि इस पर अग्रतर कार्रवाई की जाए।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

पार्थ के खिलाफ दाखिल चार्जशीट का तकनीकी रोड़ा

अभी इंतजार है राज्य सरकार की अनुमति का सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टीचर नियुक्ति घोटाले में सीबीआई की तरफ से पहली चार्जशीट अलीपुर के सीबीआई कोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर