सुकांत मजूमदार ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर किया कटाक्ष

मिदनापुर : जैसे जैसे पंचायत चुनाव का समय नजदीक आ रहा है वैसे वैसे राजनीतिक दलों की गतिविधियों में तेजी आती जा रही है। पश्चिम मिदनापुर जिले में तृणमूल के साथ साथ भाजपा की ओर से भी विभिन्न इलाकों में बूथ सशक्तिकरण अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में रविवार को शालबनी के केउदी गांव में एक दलीय बैठक के साथ बूथ सशक्तिकरण अभियान चलाया गया जिसमें भाजपा के पश्चिम मिदनापुर सांगठनिक जिले के नेताओं के अलावा भाजपा के राज्य सभापति सुकांत मजूमदार उपस्थित थे। बैठक के बाद भाजपा के राज्य सभापति सुकांत मजूमदार ने संवाददाताओं की ओर से पूछे गये सवालों का जवाब देते हुए कहा कि वह कंफ्यूज हो गयीं हैं कि क्या करें क्या न करें और जब से अनुब्रत मंडल, ममता बनर्जी का प्यारा केष्टो दिल्ली चला गया है तब से उनका तार कट गया है वह क्या बोलतीं हैं उन्हें नही पता उनका दिमाग सही नहीं है और जिस दिन भाईपो अंदर जायेगा उस दिन वह पूरी पागल हो जाऐंगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

खेल अकादमी का शुभारंभ

कोलकाता:  फुटबॉल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व कोच पॉल नेरी के सहयोग से एक नई स्पोर्ट्स अकादमी शुरू की गई आगे पढ़ें »

‘हम सुरक्षित नहीं, अभिषेक और मुझे निशाना बना रही BJP’, CM ममता का हमला

बालुरघाट: लोकसभा चुनाव को लेकर बंगाल में सियासी पारा हाई है। आज बालुरघाट में सीएम ममता ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर