सुकांत ने दिया विवादित बयान, कहा, नवान्न अभियान में झण्डा के साथ रखे डंडा

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : नवान्न अभियान में पार्टी कार्यकर्ताओं को झण्डा के साथ डण्डा तैयार रखने का निर्देश प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने दिया। मंगलवार को बारासात में बाइक रैली के बाद सुकांत मजूमदार ने ये विवादित बयान दिया। हालांकि बाद में उन्होंने सफाई देते हुए मामले को संभालने की कोशिश भी की। उनके इस बयान की आलोचना करते हुए तृणमूल के प्रदेश महासचिव कुणाल घाेष ने कहा, ‘उकसाने वाला बयान है। गुटबाजी में जर्जर, जनता से अलग हो चुकी पार्टी भाजपा है।’ इधर, बारासात में बाइक रैली के बाद सभा को संबोधित करते हुए सुकांत मजूमदार ने कहा, ‘चोर नेता भविष्य को नष्ट कर रहे हैं। उनके खिलाफ 7 सितम्बर को नवान्न अभियान किया जायेगा। सब झण्डा लें, झण्डा के साथ डण्डा भी लें। डण्डा- झण्डा लेकर हम नवान्न अभियान करेंगे।’ इस बयान के बाद सफाई देते हुए सुकांत मजूमदार ने कहा, ‘नवान्न अभियान में पुलिस टीयर गैस चलाती है, जलकमान चलाती है। झण्डा ऊंचा कर पकड़ने के लिए डण्डा लगेगा, जिस कारण मैंने ये बात कही।’ इस बयान पर कुणाल घाेष ने कहा, ‘वाम जमाने में पुलिस के आतंक के खिलाफ तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी ने किस प्रकार शांतिपूर्ण, लोकतांत्रिक आंदोलन किया था, यह देखकर उन्हें सीखना चाहिये। आंदाेलन करना है तो बंगाल का बकाया मिटाने के लिए आंदोलन करें।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : महा दशमी की सुबह मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना जोड़ासांको आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग: सियालदाह फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार बस ने 6 राहगीरों को कुचला, 3 की मौत

  कोलकाता : महादश्मी की देर रात दुर्गा पूजा पंडाल घूमकर सियालदाह फ्लाईओवर से गुजर रहे 6 राहगीरों को तेज रफ्तार बस ने कुचल दिया। हादसे आगे पढ़ें »

ऊपर