सुकांत ने तृणमूल नेताओं की तुलना की असुर से

सन्मार्ग संवाददाता

कोलकाता : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने जलपाईगुड़ी जिले के धुपगुड़ी में तृणमूल सरकार पर हमला बोलते हुए तृणमूल नेताओं की तुलना असुर से की। उन्होंने कहा कि राजनीति के अखाड़े में वह तृणमूल को उखाड़ फेंकेंगे। धुपगुड़ी में वि​​भिन्न पूजा पंडालों की परिक्रमा के दौरान सुकांत मजूमदार तृणमूल पर जमकर बरसे। सुकांत मजूमदार ने कहा, ‘सरकारी संस्थानों में जिनकी नियुक्ति शिक्षक के तौर पर होनी चाहिये थी, उन्हें सड़क के किनारे बैठने पर बाध्य होना पड़ रहा है। मां दुर्गा उन पर कृपा करे और असुरों का सर्वनाश करे। यहां काफी असुर हैं, सभी का सर्वनाश होगा।’ यहां उल्लेखनीय है कि एक ओर जहां पूरा राज्य दुर्गा पूजा मना रहा है, वहीं दूसरी ओर एसएससी घोटाले को लेकर नौकरी प्रार्थियों द्वारा धर्मतल्ला में प्रदर्शन किया जा रहा है। सुकांत मजूमदार ने कहा, ‘दुर्गा पूजा के दौरान भी नौकरी प्रार्थियों को सड़कों पर बैठना पड़ रहा है। यह हमारे राज्य के लिए शर्म की बात है। हम लोग जब दुर्गा पूजा का आनंद उठा रहे हैं, नौकरी प्रार्थी सड़क पर प्रदर्शन कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कांथी में जवाबी सभा कर सकते हैं शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कांथी में अ​भिषेक बनर्जी के जवाब में विपक्ष के नेता शुभेंदु ​अधिकारी जवाबी सभा करना चाहते हैं। प्रदेश भाजपा सूत्रों ने बताया आगे पढ़ें »

एसएससी : 21 हजार पदों पर नियुक्ति में घपले का खुलासा

सीबीआई की नयी सिट के प्रमुख ने कहा कोर्ट में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्कूलों में ग्रुप डी के पदों पर नियुक्ति घोटाले के एक मामले की आगे पढ़ें »

ऊपर