‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय सुब्रत मुखर्जी को याद किया। इस दौरान ममता बनर्जी ने केंद्रीय एजेंसियों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केंद्रीय एजेंसी ने सुब्रत मुखर्जी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। एजेंसी की गिरफ्तारी पर उन्होंने बहुत असम्मानित बोध किया था। ममता ने कहा कि दुर्गापूजा का माहौल है इसलिए इसमें राजनीति करने का मतलब नहीं बनता है लेकिन हम सभी का रो​जाना असम्मान किया जा रहा है।
मालूम हो कि पिछले साल दिवाली के दिन राज्य के मंत्री रहे व तृणमूल के वरिष्ठ मंत्री सुब्रत मुखर्जी का निधन हुआ था। सुब्रत मुखर्जी एकडालिया पूजा से जुड़े थे। इस बार उनके बगैर यह पूजा मनायी जा रही है।
मंगलवार को ममता ने दक्षिण कोलकाता के कई बड़े पूजा पंडालों का उद्घाटन किया जिनमें भवानीपुर शीतला मंदिर, सिंघी पार्क, समाजसेवी, बालीगंज कल्चरल, हिन्दुस्तान पार्क, शिव मंदिर, त्रिधारा, बादामतल्ला आषाढ़ संघ, संघश्री, मुदियाली मुख्य थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टेट 2014 : 824 की अवैध नियुक्ति, हाई कोर्ट में रिट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : हाई कोर्ट में दायर एक रिट में आरोप लगाया गया है कि 2014 के टेट में अवैध नियुक्तियां दी गई हैं। इसकी आगे पढ़ें »

हथियारों की तस्करी के आराेप में दो अभियुक्त गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : बारुईपुर थानांतर्गत बेगमपुर दूसो कॉलोनी इलाके में सोमवार की रात हथियारों की तस्करी के आरोप में पुलिस ने दो अ‌भियुक्तों को आगे पढ़ें »

ऊपर