सुबोध फिर नहीं पहुंचे सीबीआई कार्यालय, मांगा समय

कोलकाता : सीबीआई ने चिटफंड घोटाला मामले में हालीशहर नगरपालिका के चेयरमैन राजू साहनी की गिरफ्तारी के बाद उनके साथ आर्थिक लेनदेन का लिंक पाकर बीजपुर के विधायक सुबोध अधिकारी को मंगलवार को समन किया था। मंगलवार को सीबीआई के बुलावे पर विधायक नहीं पहुंचे थे जबकि उनके वकील ने वहां 15 दिनों का समय मांगते हुए अपील की थी। इसके बाद दूसरे दिन यानी बुधवार को भी सुबोध को सीजीओ कॉम्प्लेक्स में हाजिर होने को लेकर मेल भेजा हालांकि विधायक इस दिन भी अनुपस्थित रहे। इस दिन भी विधायक की ओर से उनके वकील ने मांगे गये सभी दस्तावेजों को उपलब्ध करवाने के लिए पुनः कुछ समय मांगते हुए अपील की है। उल्लेखनीय है कि बीजपुर के विधायक सुबोध अधिकारी के हालीशहर स्थित पैतृक आवास, कार्यालय और कोलकाता के 4 फ्लैट में रविवार को पूरे दिन सीबीआई की टीम ने सर्च अभियान चलाया था। वहीं इसके बाद दो बार सीबीआई उन्हें कुछ दस्तावेजों के साथ कार्यालय में आने का समन भेज चुकी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पानी के बहाव में बह गया बच्चा, कोशिश की मगर हाथ नहीं आया

सन्मार्ग संवाददाता मालबाजार/कोलकाता : दशमी की रात लगभग 8.30 बजे मालबाजार की माल नदी में प्रतिमा विसर्जन के समय हरपा बाढ़ में 8 लोगों की मौत आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में महिला से मारपीट का आरोप, 1 गिरफ्तार

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा में पूजा कमेटी द्वारा मांगा गया चंदा नहीं देने के कारण एक म​हिला से मारपीट-गालीगलौज करने का आरोप स्थानीय एक पूजा कमेटी आगे पढ़ें »

ऊपर