हाईकोर्ट की फटकार पर सुबिरेश की आज अलीपुर कोर्ट में होगी पेशी

हाई कोर्ट ने गत गुरुवार को लंबी तारीख पर उठाये थे सवाल
सुबिरेश को फिर से अपनी हिरासत में लेगी सीबीआई
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : हाई कोर्ट की फटकार के बाद एसएससी के पूर्व अध्यक्ष सुबिरेश भट्टाचार्य की पेशी आज शनिवार को अलीपुर कोर्ट में होगी। एसएससी मामले में सीबीआई की टीम एसएससी के पूर्व अध्यक्ष सुबिरेश भट्टाचार्य को अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ करना चाहती है। उल्लेखनीय है कि अलीपुर कोर्ट के सीबीआई अदालत में 10 दिसंबर को सीबीआई की तरफ से सुबिरेश को आरसी 5 मामले में हिरासत में लेकर पूछताछ करने की अपील दायर की गयी थी। यह मामला ग्रुप सी में नियुक्तियों से जुड़ा है। सीबीआई को जज ने प्रोडक्शन के लिए 21 दिसंबर की तारीख तय कर दी थी। इसे लेकर गुरुवार को जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय ने इतनी लंबी तारीख देने पर सख्त नाराजगी जतायी थी। अब इस मामले में आज शनिवार को सुनवायी होगी। सुबिरेश भट्टाचार्य फिलहाल जेल हिरासत में है। सूत्रों की माने तो उन्हें कोर्ट में पेश करने के लिए प्रोडक्शन वारंट जारी किया गया है। उल्लेखनीय है कि एसएससी के पूर्व अध्यक्ष सुबिरेश भट्टाचार्य अदालत में पेश करने के मामले में इतनी लंबी तारीख को लेकर हाई कोर्ट केजस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय ने दक्षिण 24 परगना के जिला जज से इस बाबत जवाब मांगा है। उन्हें हाई कोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल के मार्फत यह जवाब 21 दिसंबर को देना पड़ेगा।
इसलिए फिर से सीबीआई को चाहिए सुबिरेश की हिरासत
सुबिरेश से आरसी 3 मामले में, कक्षा 9 व 10 में टीचरों की नियुक्ति, सीबीआई ने गिरफ्तार किया था। उस मामले में उनसे पूछताछ हुई थी अब ग्रुप सी के मामले में सीबीआई को उनसे पूछताछ करनी है। इस मामले में आज सुनवायी होनी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मवेशी तस्करी मामला : शांतिनिकेतन पहुंचा सीबीआई का प्रतिनिधिमंडल

कोलकाताः गौ तस्करी मामले में शांतिनिकेतन पहुंचा सीबीआई का प्रतिनिधिमंडल। गौ तस्करी मामले में सीबीआई के जांच अधिकारी सुशांत भट्टाचार्य पहुंचे शांतिनिकेतन के रतनकुथी गेस्ट आगे पढ़ें »

विधवा मां के थे अवैध संबंध, बेटी ने किया विरोध तो उसको उतारा मौत के घाट

नदियाः पिता की मौत के बाद मां इलाके के ही एक युवक के साथ प्रेम संबंध बनाने लगी। महिला की 18 वर्षीय बेटी इस बात आगे पढ़ें »

ऊपर