बंगाल में एक बार फिर छात्र का अपहरण कर हत्या

बीरभूमः कोलकाता के बागुईआटी में अपहरण करने के बाद दो छात्रों की हत्या के बाद अब बीरभूम जिले में इंजीनियरिंग के छात्र का अपहरण कर हत्या करने का आरोप लगा है। चौपहारी जंगल से छात्र का शव बरामद हुआ है। मृतक का नाम सैयद सलाहुद्दीन है। उनका घर बीरभूम के खोईराशोल थाना क्षेत्र के अहमदपुर गांव में है। पुलिस सूत्रों के अनुसार रविवार सुबह बीरभूम के इलामबाजार थाना क्षेत्र के चौपहारी जंगल से एक युवक का शव बरामद हुआ। उसका गला काट दिया गया था। बाद में युवक का नाम और पहचान सामने आई। आरोप है कि छात्र का अपहरण कर 30 लाख रुपये फिरौती मांगी गई थी। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की है और इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।सैयद सलाहुद्दीन के परिवार का दावा है कि उनके बेटे का अपहरण कर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पूरी घटना ने सनसनी फैला दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर