ट्रक से कुचल कर छात्र की मौत, नागरिकों ने ट्रक को किया आग के हवाले

पूर्व मिदनापुर : पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत मयना थाना क्षेत्र के बाकचा इलाके में शनिवार को ट्रक से कुचल कर एक छात्र की मृत्यु हो गयी है। हादसे के बाद नाराज लोगों ने ट्रक में आग लगा दी है। घटना से इलाके में जबरदस्त उत्तेजना की स्थिति कायम है। मृत छात्र का नाम जयदेव मंडल (11) है। वह छात्र स्थानीय मिर्जानगर हाईस्कूल में कक्षा छह में पढ़ता था। घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार वह छात्र इस दिन स्कूल जा रहा था। इसी दौरान कोयले से लदे एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में वह आ गया। इस हादसे में उस छात्र की मौके पर ही मृत्यु हो गयी। घटना के बारे में खबर मिलने के बाद वहां पर काफी लोगों की भीड़ लग गयी। नाराज लोगों ने दुर्घटनाकारी ट्रक में आग लगा दी। घटना के बारे में खबर मिलने के बाद पुलिस के साथ ही दमकल विभाग के कर्मी भी वहां पहुंचे। दमकल कर्मियों ने भारी मात्रा में पानी छिड़ककर ट्रक में लगी आग को किसी प्रकार बुझाया। वहीं पुलिस ने छात्र के शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस हादसे की जांच पड़ताल पुलिस कर रही है। वहीं इस हादसे को लेकर स्थानीय लोगों में काफी नाराजगी भी देखी गयी है। लोगों का आरोप है कि बाकचा इलाके में अक्सर मालवाही वाहन के चालक अक्सर तेज रफ्तार से लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हैं। जिससे आए दिन सड़क दुर्घटनाएं हो रही है। नागरिकों ने वाहनों की रफ्तार को नियंत्रित करने की मांग भी पुलिस से उठायी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

फिलहाल जेल में ही रहेंगे अनुब्रत, जमानत के लिए आवेदन ‌ही नहीं किया

आसनसोलः आसनसोल की विशेष अदालत ने गौ तस्करी के मामले में अनुब्रत मंडल को जेल भेजने का आदेश दिया है। अनुब्रत 17 फरवरी तक जेल आगे पढ़ें »

दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट स्टाफ और यात्रियों के बीच तीखी बहस, इस वजह से हुआ हंगामा

पटनाः पटना जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान के यात्रियों और एयरलाइन कर्मचारियों के बीच शुक्रवार सुबह (3 फरवरी) सुबह दिल्ली हवाईअड्डे पर तीखी बहस हुई। आगे पढ़ें »

ऊपर