खड़दह में स्कूल के सामने छात्र पर रिवॉल्वर से हमला, 4 छात्र गिरफ्तार

खड़दह : प्रेम संपर्क के कारण पानीहाटी में स्कूल के सामने ही 9वीं के छात्र पर बंदूक की बाट से हमला कर उसे घायल कर देने के आरोप में खड़दह पुलिस ने उसी स्कूल के 4 छात्रों को गिरफ्तार किया है। घटना को केंद्र कर इलाके में भारी तनाव फैल गया है। सोमवार की शाम छुट्टी होने के बाद जैसे ही किंशुक घोष बाहर निकला, वहां पहले से खड़े उन अन्य छात्रों ने उसे पर हमला बोल दिया हालांकि किंशुक ने किसी तरह से उनके चंगुल से भागकर स्कूल में छिपकर अपनी जान बचायी। छात्रों के हाथ में रिवॉल्वर देखकर आसपास के लोग भी सकते में आ गये हालांकि उन्होंने उन छात्रों को घेरकर कर पकड़ लिया और पुलिस को इसकी खबर दी। ​इसके बाद ही पुलिस ने उन अभियुक्त छात्रों को गिरफ्तार कर लिया। स्कूली छात्रों के पास यह हथियार कैसे आया? इसको लेकर एक बाद फिर इस अंचल में पुलिस प्रशासन की व्यवस्थाओं को लेकर सवाल खड़े किये हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

30 साल की मशहूर महिला पहलवान सारा ली का निधन

नई दिल्लीः पूर्व डब्ल्‍यूडब्ल्‍यूई (वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट) स्टार सारा ली का निधन हो गया है। सारा ने 30 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। आगे पढ़ें »

कमरे में आशिक के साथ इश्क लड़ा रही थी पत्नी, अचानक पहुंच गया पति फिर जो हुआ…

गोपालगंज : आशिक के साथ कमरे में पत्नी इश्क लड़ा रही थी। इतने में परदेस से कमा कर उसका पति घर पहुंचा और सब कुछ आगे पढ़ें »

ऊपर