दक्षिणेश्वर में इलाका दखल को केंद्र कर संघर्ष, 4 घायल

बेलघरिया : दक्षिणेश्वर के अड़ियादह दोलपीड़ी इलाके में गुरुवार को दो गुटों में संघर्ष को लेकर उत्तेजना फैल गयी। दोनों पक्षों के 4 लोग इसमें घायल हो गये जिसमें से 2 को गंभीर अवस्था में सागर दत्त अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं परिस्थिति को देखते हुए बेलघरिया व दक्षिणेश्वर थाने की पुलिस ने वहां पहुंचकर कार्रवाई की। घटना को लेकर रोष जताते हुए गुरुवार को इलाके के लोगों ने दक्षिणेश्वर थाने के सामने घेराव व प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोप लगाया कि इलाके में एक गुट गुंडागर्दी कर रहा है। इससे वे लोग आतंक में हैं। वहीं पुलिस की कार्रवाई का आश्वासन पाकर वे लोग शांत हुए। इलाके के निवासी व चाय विक्रेता प्रलय चक्रवर्ती ने इसकी शिकायत पुलिस में की है। उसका आरोप है​ कि इलाके के कुछ युवक उसकी दुकान पर चाय पीने आये थे जिनके दुकान में आने को लेकर अभियुक्त कृष्णेंदु, ढाेलू और छोटो बुंबा ने उसे पहले ही धमकाया था। दुकान में आने की खबर पाकर वे तीनों अभियुक्त अपने कुछ लोगों को लेकर दुकान में पहुंचे और वहां तोड़फोड़ कर दी। उसका आरोप है कि अभियुक्तों के इलाके में असामाजिक क्रियाकलापों का प्रतिवाद करने के कारण इन युवकों को पीटा गया है। अभियुक्त व विपरीत दोनों पक्ष ही तृणमूल समर्थक बताये जा रहे हैं जबकि इस विषय में कमरहट्टी के सीआईसी अरिंदम भौमिक ने कहा कि इलाके में एक गुट माकपा व भाजपा का समर्थक है जो कि इलाके में अशांति व गुंडागर्दी की कोशिश कर रहा है। पुलिस में शिकायत की गयी है। इस विषय पर हम कार्रवाई करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बाढ़ में डूबने से 7 लोगों की मौत

मालबाजार: मालबाजार शहर से सटे माल नदी में अचानक बाढ़ आने से विसर्जन का कार्यक्रम को प्रशासन के तरफ़ से रोक दिया गया है । आगे पढ़ें »

प्रेमी जोड़े ने फांसी के फंदे से झूलकर की खुदकुशी

पुरुलिया : पाड़ा थाना क्षेत्र के दुबड़ा जंगल में प्रेमी जोड़े का पेड़ से लटकता हुआ शव बरामद किया गया। उनके नाम मिलन कैवर्त्य और आगे पढ़ें »

ऊपर