बर्नपुर में जमकर हुई पत्‍थरबाजी, महिलाओं को भी पीटा गया

बर्नपुर : हीरापुर थाना अंतर्गत वार्ड बर्नपुर बाजार के डेली मार्केट के एक दुकानदार के साथ स्थानीय प्रेमनगर इलाके के झोपड़पट्टी में रहने वाले लोगों का विवाद हो गया। विवाद के बाद बर्नपुर डेली मार्केट के दुकानदारों के साथ झोपड़पट्टी में रहने वाले लोगों के बीच जमकर झड़प हुई। इस दौरान दोनों पक्षों के द्वारा पत्थरबाजी करने के कारण बर्नपुर बस स्टैंड में अफरा- तफरी मच गई। बाजार के दुकानदारों ने झोपड़पट्टी इलाके के रहने वालों पर अक्सर दुकान में लूटपाट करने करने मारपीट करने का आरोप लगाया। वहीं झोपड़पट्टी के लोगों ने पत्थरबाजी के पश्चात महिलाओं के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया। पीड़ित दुकानदार ने बताया कि वह दुकान खोलकर सामान रख रहा था। इसी दौरान मटर गिर गया। जिस पर झोपड़पट्टी के कुछ लोग मटर पर चढ़कर जाने लगे। इस पर आपत्ति जताने पर दुकान का सामान फेंककर मारपीट की गई।
शेयर करें

मुख्य समाचार

सर्दी के एहसास के लिए कुछ दिनों का और करना होगा इंतजार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नवम्बर महीना समाप्त होने वाला है, लेकिन कोलकाता में अब भी गर्मी परेशान कर रही है। अमूमन दिसम्बर महीने से ही कोलकाता आगे पढ़ें »

जरूरत को समझते हुए सभी वर्ग के लोगों के लिए परियोजना शुरू की गयी – शशि

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य की नारी कल्याण व बाल विकास मामलों की मंत्री डॉ. शशि पांजा ने सोमवार को विधानसभा में विपक्षी विधायक अशोक लाहिड़ी आगे पढ़ें »

ऊपर