हुगली पुलिस की मदद से हावड़ा स्टेशन में चोरी हुआ लैपटॉप मिला

हावड़ा-पुरी एक्सप्रेस से शातिर चोर ने चुरा लिया था बैग
हावड़ा : हावड़ा स्टेशन में पुरी एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कमरे में ओडिशा का रहनेवाला विभुप्रसाद कर नामक यात्री चढ़ा और वह बैग को एक साइड रखकर निश्चिंत हो गया। बैग में आईपैड, लैपटॉप व अन्य जरूरी कागजात थे। इनमें डेबिट से लेकर क्रेडिट कार्ड तक था। उसने हर जगह बैग की तलाश की लेकिन उसे नहीं मिला। इसके बाद उसने जीआरपी को इसकी जानकारी दी। वह व्यापार के सिलसिले में कोलकाता आया था। उसने ओडिशा में एक दोस्त से अपने आईपैड को ट्रैक करने के लिए कहा। रात भर की कोशिश के बाद आखिरकार ट्रैक करने में कामयाबी मिली। उसे पता चला कि आईपैड हावड़ा से 40 किलोमीटर दूर हुगली के बंडेल इलाके में है और थाना चुंचड़ा है। इसलिए विभुप्रसाद ने मामले की सूचना चुंचुड़ा थाने में दी। थाने के आईसी अनुपम चक्रवर्ती के निर्देश पर उपनिरीक्षक अनिमेश हजारी ने घटना की जांच शुरू की। पुलिस को खोए हुए आईपैड का सही लोकेशन मिल गया। वह बंडेल के बालीकाटा इलाके में था। शुक्रवार को उस क्षेत्र के रहनेवाले इंदु मुदलिया के घर की तलाशी के बाद लैपटॉप, आईपैड बैग बरामद किया गया। पुलिस ने इंदु को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि इंदु पहले से लंबी दूरी की ट्रेनों से कीमती सामान चोरी करता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पानी के बहाव में बह गया बच्चा, कोशिश की मगर हाथ नहीं आया

सन्मार्ग संवाददाता मालबाजार/कोलकाता : दशमी की रात लगभग 8.30 बजे मालबाजार की माल नदी में प्रतिमा विसर्जन के समय हरपा बाढ़ में 8 लोगों की मौत आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में महिला से मारपीट का आरोप, 1 गिरफ्तार

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा में पूजा कमेटी द्वारा मांगा गया चंदा नहीं देने के कारण एक म​हिला से मारपीट-गालीगलौज करने का आरोप स्थानीय एक पूजा कमेटी आगे पढ़ें »

ऊपर