बांसद्रोणी में बंद घर से लाखों के आभूषण चुराये

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में बंद घर के 6 ताले तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये के स्वर्ण आभूषण चुरा लिए। घटना बांसद्रोणी थानांतर्गत पूर्व पाड़ा इलाके की है। घटना को लेकर चंदा चौधरी ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस के अनुसार वृद्धा चंदा चौधरी अपने पति के देहांत के बाद अकेली ही घर में रहती है। वृद्धा का एक मात्र बेटा नौकरी के सिलसिले में विदेश में रहता है। उनका एक किरायेदार भी है। आरोप है कि भाई दूज के दिन मकान में कोई नहीं था। शनिवार को जब वृद्धा अपने रिश्तेदार के घर से वापस घर लौटी तो उसने पाया ‌कि मकान के विभिन्न कमरे में लगे तालाें को तोड़कर घर के अंदर रखे 60 ग्राम सोने के आभूषण और लाखों रुपये नकद चुरा लिए गये हैं। फिलहाल पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालकर चोर की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

13.63 करोड़ की ठगी का आरोप, उद्योगपति गिरफ्तार  

- झारखंड के चास थाना की पुलिस ने अभियुक्त को बांकुड़ा से किया गिरफ्तार - पुरुलिया जिला में अभियुक्त का है इस्पात कारखाना - फोटो बांकुड़ा : झारखंड आगे पढ़ें »

बारानगर में नाले से व्यक्ति का शव बरामद

बारानगर : बारानगर थाना अंतर्गत लेबू बागान स्थित एक नाले से रविवार की सुबह व्यक्ति का शव बरामद किया गया। सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले आगे पढ़ें »

ऊपर